BB13 : प्रेस मीट के बाद सिद्धार्थ के ऊपर भड़की शहनाज़, रोते हुए कहा नेगेटिव दिखा रहे है मुझे
BB13 : प्रेस मीट के बाद सिद्धार्थ के ऊपर भड़की शहनाज़, रोते हुए कहा नेगेटिव दिखा रहे है मुझे
Share:

टीवी का जाना माना और सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 में फिनाले के करीब आते ही रिश्तों में दरारें खुलकर सामने आने लगी हैं.इसके अलावा अपकमिंग एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच फिर से दरार पड़ती नजर आ सकती है| आइये जानते है की आखिर किस बात के पीछे हुई सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच लड़ाई| क्या है पूरा मामला| असल में , बिग बॉस हाउस में प्रेस मीट के दौरान शहनाज गिल से उनके सिद्धार्थ शुक्ला संग रिश्ते पर तीखे सवाल किए गए. 

इसके अलावा एक रिपोर्टर ने शहनाज गिल से सवाल पूछा कि क्या वे गेम के लिए सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त बनी हुई हैं?इसके साथ ही  जवाब में शहनाज ने कहा- आप ये समझ लो कि सिद्धार्थ ही मेरी गेम है. वही इसके बाद सिद्धार्थ ने शहनाज संग मस्ती करते हुए कहा- मैंने इसे बोला कि तू मुझसे दूर ही रहा कर. अब मुझे पूरा यकीन है कि ये आसिम के साथ ही रहने वाली है.वही सिद्धार्थ का मीडिया के सामने ऐसी बात करना शहनाज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. इसके साथ ही प्रेस मीट खत्म होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच बहसबाजी होती है. 

शहनाज वॉशरूम एरिया में फूट-फूटकर रोती हैं. इसके अलावा शहनाज का आरोप है कि उन्हें नेगेटिव दिखाया जा रहा है. बाद में रश्मि से बातचीत में शहनाज ने कहा कि उन्हें ऐसा फेम नहीं चाहिए. आपकी जानकारी के लिए बता दें की बीते एपिसोड में एक रिपोर्टर ने शहनाज से उनके फ्लिपर होने पर सवाल किया. साथ ही शहनाज की काफी क्लास भी लगाई. अंत में अपना पक्ष रखते हुए शहनाज ने सिर्फ यही कहा कि वे सही के लिए स्टैंड लेंगी. शहनाज का कहना है कि उन्हें लोगों ने फ्लिपर और फेक होने का टैग दिया है. शहनाज से कभी पारस तो कभी सिद्धार्थ संग प्यार करने के दावे पर भी सवाल हुए.

BB13 : सिद्धार्थ को होने लगी है शहनाज़ की फ़िक्र, कहा- जब भी जरूरत हो कॉल करना

BB 13 को हिना खान ने बताया क्रेजी, गालियां और धक्का-मुक्की की मिली छूट

नौ किलोग्राम का असली गदा लेकर शूटिंग करता है यह टीवी एक्टर, होती है यह परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -