शो मेकर्स का बड़ा फैसला, जल्द बंद होगा एकता कपूर का ये पॉपुलर शो

शो मेकर्स का बड़ा फैसला, जल्द बंद होगा एकता कपूर का ये पॉपुलर शो

एकता कपूर का सबसे पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बना हुआ है. गौरतलब है कि जब से यह शो शुरू हुआ है दर्शकों को खूब पसंद आ रहा और कई बार टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना रहता है लेकिन पीछे कुछ दिनों से ये पॉपुलर शो कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा है.

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने भाई की कलाई पर इस ख़ास अंदाज़ में बांधी राखी

पिछले कुछ दिनों पहले भी फैंस ने एकता कपूर से इस शो को बंद करने की डिमांड की थी और अब इन दिनों भी यह चर्चा लगातार जोरों पर है. अब हाल ही में खबर आई है कि 'ये हैं मोहब्बतें' शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. बताया जा रहा है कि यह शो अक्टूबर में बंद हो जाएगा यही नहीं बल्कि शो के आखिरी एपिसोड में कुछ अलग और ख़ास दिखाया जाएगा.

ये एक्ट्रेसेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन

सूत्रों के मुताबिक़ शो के आखिरी एपिसोड को स्पेशल बनाने के लिए सीरियल की पूरी कास्ट शूटिंग के लिए विदेश भी जा सकती हैं. बता दें कि इस शो में छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल मुख्य किरदार में नजर आते हैं. शो में दिव्यांका 'इशिता' के किरदार में हैं तो वही करण पटेल 'रमन भल्ला' की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

'ये है मोहब्बतें' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, सिम्मी की साजिश में फंसेंगे रमन-इशिता

यह जोड़ी छोटे पर्दे की पॉपुलर जोड़ी है जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं फैंस इस शो के बंद होने की खबर से दुखी जरूर हो सकते हैं, हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है जैसा कि आप सभी जानते हैं इससे पहले भी शो के बंद होने की खबरें आ चुकी है.

चटपटी खबरें..

43 की उम्र में भी अनमैरिड है एक्टर, इन पॉपुलर एक्ट्रेसेस को कर चुका है डेट

अपनी बहन के प्यार में डूबा ये एक्टर, हमेशा साथ रखता है उसकी ये खास चीज

यह हैं टेलीविजन के टाॅप 5 षडयंत्रकारी शो