अपनी बहन के प्यार में डूबा ये एक्टर, हमेशा साथ रखता है उसकी ये खास चीज

अपनी बहन के प्यार में डूबा ये एक्टर, हमेशा साथ रखता है उसकी ये खास चीज

टीवी के पॉपुलर शो 'और प्यार हो गया' में 'राज' के किरदार से चर्चा में आये मशहूर अभिनेता मिश्कात वर्मा को तो आप सभी ने देखा ही होगा. राज के किरदार में जान डाल देने वाले मिश्कात एक बार फिर से टीवी की दुनिया में वापसी कर चुके हैं. वह इन दिनों पॉपुलर शो 'इच्छाप्यारी नागिन' में नजर आ रहे हैं.

क्यूटनेस में तैमूर से भी आगे है इस टीवी एक्ट्रेस का बेटा

खास बात यह है कि मिश्कात ने अपनी बहन और 'ये है मोहब्बतें' फेम अभिनेत्री मिहिका वर्मा की एक तस्वीर शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल राखी के त्यौहार पर मिश्कात ने अपनी बहन को एक बड़ा सा सरप्राइज दिया है. वैसे तो दुनिया में हर भाई अपनी बहन को ढेर सारा प्यार करता है लेकिन मिश्कात वर्मा का अपना कुछ अलग ही अंदाज़ है.

सपना चौधरी ने ऐसे दी अपने शहीद भाई को विदाई

पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में मिश्कात ने कहा था कि वह अपनी बहन से बहुत ही प्यार करते है यही नहीं बल्कि वह अपनी बहन की बाँधी हुई राखी हमेशा अपने बैग में लेकर घूमते है. ख़ास बात यह है कि इस बात का पता उनकी बहन को भी नहीं पता है. इसके अलावा भी मिश्कात अपनी बहन का बहुत ख्याल रखते हैं और हमेशा उनके साथ रहते हैं.

'डायन' ने भी बांधी अपने भाई को राखी

बता दें कि मिहिका वर्मा टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 'ये है मोहब्बतें' के अलावा 'किस देस में है मेरा दिल', 'बात हमारी पक्की है', 'ये है आशिकी', 'अजीब दास्तां है' और 'इतना करो न मुझे प्यार' जैसे शोज में काम किया है. मिश्कात वर्मा भी अपनी बहन की तरह छोटे पर्दे के एक मशहूर कलाकार हैं, जिन्होंने 'निशा और उसके कजिन्स' जैसे शोज में काम किया है लेकिन उन्हें शो 'और प्यार हो गया' में 'राज' के किरदार से ज्यादा जाना जाता है.

जब तू फौजी बनके आवेगा तब ही 'ब्याह करवाउंगी'

इस शो के जरिये मिश्कात ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इस शो में उनके साथ टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री कांची सिंह नजर आई थी.

बुलेट सवार प्रेमी के आगे दिल हार बैठी प्रेमिका

इस जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया और यह शो 2 दिसम्बर 2014 में खत्म हो गया. मिश्कात और मिहिका दोनों ही टीवी दुनिया में अपनी एक खास पहचान रखते हैं और अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

चटपटी खबरें..

क्यूटनेस में तैमूर से भी आगे है इस टीवी एक्ट्रेस का बेटा

'डायन' ने भी बांधी अपने भाई को राखी

हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी का दूसरा पति बना ये पॉपुलर अभिनेता

 

?