यह हैं टेलीविजन के टाॅप 5 षडयंत्रकारी शो
यह हैं टेलीविजन के टाॅप 5 षडयंत्रकारी शो
Share:

टीवी पर प्रसारित होने वाले कई सीरियल की कहानी प्यार, ड्रामा, जिंदगी, साजिश और षडयंत्र के आसपास घुमती ही नज़र आ रही हैं। इन धारावाहिकों की खास बात यह होती है कि इन्हें नहीं देखों तो भी परेशानी और देखो तब भी परेशानी है। खासकर, जब घर की महिलाओं का एक एपिसोड छूट जाता है तब वह कैसे परेशान होने लगती है। हालांकि यह सब समझते है कि इस तरह के सीरियल का असर का कहीं न कहीं घर में भी पड़ता है लेकिन टीआरपी की वजह से षडयंत्रकारी शो ओर भी ज्यादा पाॅपलुर होते जाते है। आज आपको ऐसे ही कुछ शो के बारे में बताने जा रहे है जिसमें सिर्फ साजीश जैसे खेल खेले जाते हैं। 

साथ निभाना साथियां 

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो साथ निभाना साथियां किसी षडयंत्र से कम नहीं है। ऐसा शो जिसमें शुरूआत में दोनों बहनों के बीच खूब प्यार दिखाया जाता है लेकिन बाद में छोटी बहन अपनी बड़ी बहन के खिलाफ ही साजिश रचती है। इससे कई तरह के काम उसके लिए मुश्किल बनते जाते है। 

क्यूटनेस में तैमूर से भी आगे है इस टीवी एक्ट्रेस का बेटा

ससुराल सिमर का 

कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो ससुराल सिमर का जो हर घर में काफी पाॅपुलर है। इस सीरियल में भी दोनों बहने ही होती हैं। हालांकि इसमें दोनों बहने एक दूसरे का सुख-दुख में पूरा साथ देती हैं। दोनोें का विवाह एक ही घर में होता हैं लेकिन अपने ससुराल में सीमर के लिए इस कदर समस्याएं बढ़ जाती है कि वह इंसान से मक्खी बन जाती हैं। 

ये है मोहब्बतें

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला  शो ये है मोहब्बतें हर घर में प्रसिद्ध है। लेकिन जैसे - जैसे वक्त गुजर रहा हैं इस सीरियल की कहानी मोहब्बते से षडयंत्रकारी में तब्दील होती दिख रही हैं। इस सीरियल में कौन किससे शादी करना चाहता है यह  बिल्कुल समझ नहीं आता। वहीं दूसरी ओर इशिता हर वक्त साजिशों से घिरी नजर आती है। 

बंदगी ने बताई राज की बात, प्रोड्यूसर ने की ऐसी मांग

इश्क बाज 

यह भी स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो में से एक हैं। आज के वक्त में व्यूअर्स का पसंदीदा शो इश्कबाज में इश्क का रंग फीका पड़ता दिख रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस शो में इश्क से ज्यादा साजिश देखने को मिलती है। 

कसौटी जिंदगी की 

फिलहाल हम पुराने शो कसौटी जिंदगी की बात कर रहे है, जिसमें भी यहीं सब कुछ दर्शाया गया था। वहीं आसार नजर आ रहें है कि आने वाले शो कसौटी जिंदगी -2 में भी यहीं देखने को मिलेगा। उसमें भी कहानी साजिश और षडयंत्र के आसपास ही घुमती दिखने वाली हैं। खैर जो भी हो लेकिन एंटरटेनमेंट के नजरिये से देखा जाएं तो यह सभी इस पर्पस से बहुत दूर जा चुके हैं। 

खास खबरें...

 हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी का दूसरा पति बना ये पॉपुलर अभिनेता

B'day Special: एक न्यूड फोटोशूट से रातोंरात स्टार बनी थी यह एक्ट्रेस

'डायन' ने भी बांधी अपने भाई को राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -