43 की उम्र में भी अनमैरिड है एक्टर, इन पॉपुलर एक्ट्रेसेस को कर चुका है डेट
43 की उम्र में भी अनमैरिड है एक्टर, इन पॉपुलर एक्ट्रेसेस को कर चुका है डेट
Share:

टीवी के चर्चित शो 'काव्यांजलि' के जरिये मशहूर अभिनेता एजाज खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. एजाज का जन्म 28 अगस्त 1975 हैदराबाद में हुआ. अपनी गर्लफ्रेंड्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाले 43 साल के एजाज आज भी अनमैरिड है. गौरतलब है कि एजाज ने टीवी के जाने माने अभिनेता राजीव खंडेलवाल के शो 'जज्बात' में शिरकत करने के दौरान अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी कई सारी बातों पर से पर्दे उठाये थे.

क्यूटनेस में तैमूर से भी आगे है इस टीवी एक्ट्रेस का बेटा

खबरों की माने तो एजाज अब तक टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी, इटेलियन-कनेडियन सिंगर नताली डी और एक्ट्रेस निधी कश्यप को डेट कर चुके हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है. शो में शिरकत के दौरान एजाज ने बताया था कि उन्होंने अपनी किसी गर्लफ्रेंड को चीट किया था और उसका खामियाजा वह अब तक भुगत रहे हैं, यही नहीं बल्कि एजाज इस दौरा रो पड़े थे.

अपनी बहन के प्यार में डूबा ये एक्टर, हमेशा साथ रखता है उसकी ये खास चीज

सूत्रों के मुताबिक़ एजाज एक्ट्रेस निधी कश्यप के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं, इस दौरान निधि ने उन पर रेप के आरोप लगाए थे और इस समय इन दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियां में रहा हालांकि कुछ दिनों में निधि ने अपनी कम्प्लेन वापस ले ली थी. इसके अलावा एजाज अपने 6 साल छोटी अनिता हंसनंदानी के साथ भी रिलेशनशिप में रहे हैं, लेकिन साल 2010 में ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.

हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी का दूसरा पति बना ये पॉपुलर अभिनेता

अनीता से अलग होने के बाद एजाज कैनेडियन सिंगर नताली डी को डेट करने लगे लेकिन ये रिश्ता भी जल्द ही ख़त्म हो गया और फिलहाल अभी उनकी लाइफ में कोई नहीं है. बता दें कि एजाज ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर शो 'कहीं तो होगा' से की थी और आज के समय में वह छोटे पर्दे के एक मशहूर कलाकार है. टीवी शोज के अलावा एजाज 'तनु वेड् मनु', 'शोरगुल' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

चटपटी खबरें..

अपनी बहन के प्यार में डूबा ये एक्टर, हमेशा साथ रखता है उसकी ये खास चीज

यह हैं टेलीविजन के टाॅप 5 षडयंत्रकारी शो

क्यूटनेस में तैमूर से भी आगे है इस टीवी एक्ट्रेस का बेटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -