दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने भाई की कलाई पर इस ख़ास अंदाज़ में बांधी राखी

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने भाई की कलाई पर इस ख़ास अंदाज़ में बांधी राखी

सोशल मीडिया की क़्वीन कही जाने वाली छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने राखी पर अपने भाई के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. दिव्यांका इस तस्वीर में अपने हाथ में केक लेकर अपने भाई के साथ खड़ी हुई है और उस केक पर लिखा है "हेप्पी रक्षाबंधन."

Video: सौतन इतनी अच्छी लगी कि पति को भूल गई ये टीवी एक्ट्रेस

इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है दिव्यांका अपने भाई और अपनी फेमली से बहुत प्यार करती है. इससे पहले दिव्यांका ने अपनी माँ के साथ भी कुछ वीडियो शेयर किये थे जो फैंस ने खूब पसंद किये. दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं तभी तो उन्हें सोशल मीडिया क़्वीन कहा जाता है.

अपनी सौतन के साथ दिव्यांका ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीरें

वीडियोज के साथ दिव्यांका हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. गौरतलब है कि दिव्यंका इन दिनों टीवी के चर्चित शो 'ये है मोहब्बतें' में नजर आ रही हैं. शो में वह मशहूर अभिनेता करण पटेल के साथ दिखाई देती है. इन दोनों की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं. शो में दिव्यांका 'इशिता' के किरदार में हैं तो वही करण 'रमन भल्ला' की भूमिका में दिखाई देते हैं.

ये एक्ट्रेसेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन

टीवी का यह शो छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो है जिसमें आने वाले हर एक किरदार अपनी एक खास पहचान रखते हैं. दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत पॉपुलर शो 'बनू मैं तेरी दुल्हन' के जरिये की थी.

'ये है मोहब्बतें' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, सिम्मी की साजिश में फंसेंगे रमन-इशिता

इसके बाद वह ये है मोहब्बतें का हिस्सा बनी और इस शो के जरिए वह घर-घर में पहचानी जानी लगी. आज के समय में दिव्यांका छोटे पर्दे की सबसे मशहूर और सबसे चर्चित एक्ट्रेस हैं.

चटपटी खबरें..

बिग बी को लेकर मौनी रॉय का बड़ा बयान

एक ही शो में इतने किरदार निभा चुकी है ये पॉपुलर एक्ट्रेस

सपना चौधरी का ये नया अवतार कर देगा आपको घायल