ये एक्ट्रेसेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन
ये एक्ट्रेसेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे की खूबसूरत हसीनाएं लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रही है, दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर 'गोल्ड' गर्ल मौनी रॉय दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं. इनकी खूबसूरती के फैंस हजारों लोग है और इन्हे सोशल मीडिया पर भी काफी लोग पसंद करते हैं. बता दें कि अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी, मौनी रॉय, क्रिस्टल डिसूजा, जेनिफर विंगेट टीवी दुनिया की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हे इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है.

इन दिनों टीवी सीरियल 'बेपनाह' में नजर आ रही अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के लाखों लोग फैंस हैं उनकी खूबसूरती और अदाकारी को लोग काफी पसंद करते है, वह इन टीवी के पॉपुलर शो बेपनाह में 'जोया' के किरदार में नजर आ रही हैं, इससे पहले भी वह कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं. जेनिफर को इंस्टा पर 6. 8 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं.

मौनी रॉय :

टीवी दुनिया की एक ऐसी एक्ट्रेस जो जल्दी ही बॉलीवुड दुनिया का एक चमकीला सितारा बनने जा रही हैं. इन दिनों वह अपनी पहली फिल्म 'गोल्ड' के जरिये जमकर सुर्खियां लूट रही हैं. मौनी रॉय नागिन जैसे पॉपुलर शोज के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. मौनी को इंस्टा पर 5.8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

क्रिस्टल डिसूजा :

टीवी सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री क्रिस्टल अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में रहती हैं. इन दिनों क्रिस्टल को लेकर चर्चा हो रही है कि वह जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी ज़िंदगी की में 'कोमोलिका' के किरदार में नजर आ सकती है.

दिव्यांका त्रिपाठी :

'ये है मोहब्बतें' के जरिये पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया क़्वीन कही जाती है. वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वह टीवी दुनिया की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हे सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है. आज के समय में दिव्यांका को इंस्टा पर 8.4 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

चटपटी खबरे..

Bigg Boss-12 : एक हफ्ते के लिए इस पोर्न स्टार को मिल रही लाखों मे फीस

'मधुबाला' बनकर माधुरी दीक्षित ने सेट पर मचाया तहलका

इस टीवी अभिनेता की बाथटब की तस्वीर से इंटरनेट पर मची सनसनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -