'मधुबाला 2' में काम करने से पहले विवियन डीसेना ने रखी यह शर्त
'मधुबाला 2' में काम करने से पहले विवियन डीसेना ने रखी यह शर्त
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता विवियन डीसेना इन दिनों खूब पॉपुलर हो रहे हैं. ऐसे में विवियन का मानना है कि साल 2012 से 2014 तक चले धारावाहिक 'मधुबाला -एक इश्क एक जुनून' ने एक अभिनेता के रूप में उनकी सफलता में योगदान दिया है, लेकिन यदि इसके निर्माता शो के दूसरे भाग में काम करने का उन्हें ऑफर देते हैं तो वह पहले इसकी स्क्रिप्ट सुनना पसंद करेंगे.

जी दरसल 'मधुबाला 2' के बारे में विवियन ने हाल ही में बात की और कहा कि, "मैंने इसके बारे में निर्माताओं से नहीं सुना. अगर ऑफर आता है, तो मैं पहले कहानी सुनूंगा और फिर देखूंगा. मधुबाला ने एक अभिनेता के रूप में मेरी सफलता में योगदान दिया है. मैं अच्छे काम के लिए बिल्कुल तैयार हूं. मैं भविष्य के बारे में नहीं सोचता और हर रोज के हिसाब से जिंदगी जीता हूं. यह जिंदगी और करियर दोनों को एक्सप्लोर करने का वक्त है."

आपको पता ही होगा कि मधुबाला ने ही विवियन और दृष्टि धामी के करियर को उड़ान दी और इसी वजह से आज दोनों को लोग जानते हैं. इस शो के कारण दोनों को खूब पॉपुलरिटी मिली. वहीं आपको बता दें कि विवियन को आखिरी बार 'शक्ति : अस्तित्व के एहसास की' में देखा गया था लेकिन इन दिनों वह किसी नए प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले कहानियां सुन रहे हैं और लोगों से मिल रहे हैं और उसके बाद ही शो को साइन कर रहे हैं.

शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा- अगर कांग्रेस लाइट हिंदुत्व पर चली तो...

कुमकुम भाग्य में जितेन्द्र संग ड्रीम गर्ल का प्रमोशन करने पहुंचे आयुष्मान-नुसरत

टीवी शो Ram Siya Ke Luv-Kush को लेकर माहौल हुआ गर्म, सीएम अमरिंदर सिंह ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -