तलाक की ख़बरों पर आई इस अदाकारा की प्रतिक्रिया, बोली- 'भगवान की कृपा से मेरे पति...'
तलाक की ख़बरों पर आई इस अदाकारा की प्रतिक्रिया, बोली- 'भगवान की कृपा से मेरे पति...'
Share:

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस OTT की विनर रहीं दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर ख़बरों में हैं। दरअसल, दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। दिव्या अग्रवाल ने पति अपूर्वा पडगांवकर संग डेटिंग टाइम की रोमांटिक तस्वीरों को भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा दिया है। 

शादी के 3 महीने बाद वेडिंग फोटोज को डिलीट करने पर दिव्या के प्रशंसकों के बीच खलबली मच गई। ऐसी चर्चा होने लगी कि दिव्या और अपूर्वा की शादी में दरार आ गई है। कई लोगों ने ये भी कहा कि दिव्या का तलाक हो रहा है। ऐसे में अब दिव्या अग्रवाल ने इन सभी अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है और शादी की फोटोज डिलीट करने का असल कारण बताया है। दिव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने लिखा है- मैंने कोई शोर नहीं मचाया। कोई कमेंट नहीं किया। मैंने 2500 पोस्ट्स डिलीट किए हैं, मगर मीडिया ने सिर्फ मेरी शादी की फोटोज ना दिखने पर ही प्रतिक्रिया दी है। ये बहुत फनी है कि लोग मुझे कैसे देखते हैं और मुझसे कैसी उम्मीद करते हैं। मगर मैंने हमेशा वही किया, जिसकी लोगों ने मुझसे कभी उम्मीद नहीं की थी। 

दिव्या ने आगे लिखा- वो लोग अब मुझसे बच्चे या तलाक की उम्मीद कर रहे हैं, मगर इनमें से कुछ भी नहीं हो रहा है। मैं चाहती हूं कि मेरी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जो मेरा पहला पिन पोस्ट है, अब से लोग केवल उसी के बारे में ही बातें करें। हर कहानी का अंत सुखद होता है। भगवान की कृपा से मेरे पति मेरे बराबर में शान से सो रहे हैं तथा खर्राटे ले रहे हैं। दिव्या ने इतना तो स्पष्ट कर दिया है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही है और वो पति से तलाक नहीं ले रही हैं, जिसके बाद उनके प्रशंसकों ने भी राहत की सांस ली है। बता दें कि दिव्या ने अपना करियर एमटीवी स्प्लिट्सविला से आरम्भ किया था। वो 'एस ऑफ स्पेस' की विनर भी रहीं। उन्होंने बिग बॉस OTT का खिताब भी जीता। वहीं, उनके पति अपूर्वा एक बिजनेसमैन हैं। 

संजय लीला भंसाली की भांजी ने सबके सामने की संजीदा शेख की 'बेइज्जती', देखकर भड़के लोग

डेविड धवन को लेकर फिल्ममेकर का चौंकाने वाला खुलासा, वोले- 'उन्होंने गोविंदा को बहकाया'

KKR के जीतते ही पापा शाहरुख के गले लगकर रोने लगी सुहाना, बोली- 'मैं बहुत खुश हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -