कुमकुम भाग्य में जितेन्द्र संग ड्रीम गर्ल का प्रमोशन करने पहुंचे आयुष्मान-नुसरत
कुमकुम भाग्य में जितेन्द्र संग ड्रीम गर्ल का प्रमोशन करने पहुंचे आयुष्मान-नुसरत
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ आने वाले हैं और इन दिनों वह अपनी को-स्टार नुसरत भरुचा के साथ अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रोमोशन्स में व्यस्त हैं. ऐसे में करीना कपूर के शो डांस इंडिया डांस 7 और कपिल शर्मा के शो में जाने के बाद अब आयुष्मान और नुसरत, टीवी के सबसे पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य पर जा पहुंचे हैं. जहाँ दोनों ने जमकर धमाल किया. जी दरअसल बीते दिनों ही आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा, सीरियल कुमकुम भाग्य में फिल्म ड्रीम गर्ल का प्रमोशन करने पहुंचे और इस दौरान बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र भी नजर आए.

वहीं हाल ही में आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर शो से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में आप उन्हें भक्ति भाव से प्रार्थना करते और जितेंद्र संग जमकर डांस करते देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में आयुष्मान संग, नुसरत और कुमकुम भाग्य के अभि यानी एक्टर शब्बीर अहलूवालिया भी हैं और देखकर लग रहा है कि शो पर गणेश महोत्सव मनाया जा रहा है.

आपको बता दें कि फिल्म ड्रीम गर्ल एक रोमांटिक कॉमिडी है, जिसमें आयुष्मान एक ऐसे लड़के के किरदार में हैं, जो लड़की की आवाज में लोगों से बात करता है. वहीं इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, मंजोत सिंह और विजय राज अहम रोल में नजर आने वाले हैं. शो 'कुमकुम भाग्य' टॉप शोज में से एक है और शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा स्टारर इस शो को दर्शक खूब पसंद करते हैं.

टीवी शो Ram Siya Ke Luv-Kush को लेकर माहौल हुआ गर्म, सीएम अमरिंदर सिंह ने उठाया बड़ा कदम

KBC 11 का लेटेस्ट प्रोमो आया सामने, जानिए रिपोर्ट

VIDEO : पर्दे पर दिखेंगी इस एक्ट्रेस की 5 माह की बेटी, एड में आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -