'डांस इंडिया डांस’ को रिजेक्ट कर चुके थे रेमो डिसूजा, खुद बताई ये चौंकाने वाली वजह
'डांस इंडिया डांस’ को रिजेक्ट कर चुके थे रेमो डिसूजा, खुद बताई ये चौंकाने वाली वजह
Share:

जाने माने लोकप्रिय फिल्म डायरेक्टर, डांसर एवं कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने हाल ही में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजू के ‘लॉन्ग ड्राइव शो’ पर अपने करियर के बारे में कुछ जबरदस्त बातें साझा की। ‘बदतमीज़ दिल’, ‘दीवानी मस्तानी’। एवं ‘द डिस्को सॉन्ग’ जैसे हिट गानों की कोरियोग्राफी के लिए जाने जाने वाले रेमो ने ‘डांस इंडिया डांस’ के साथ ‘बूगी-वूगी’ से समाप्त हुआ डांस रियलिटी शो का ट्रेंड फिर से आरम्भ कर दिया था। मगर रेमो ने बताया कि उन्होंने आरम्भ में इस शो के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था।

रेमो ने कहा कि जब उन्हें ‘डांस इंडिया डांस’ का ऑफर मिला था, तब उन्होंने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया था। क्योंकि उनका मानना था कि टेलीविज़न शो नकली होते हैं। रेमो ने कहा, “मैं टेलीविज़न पर कोई रियलिटी शो करने के पक्ष में नहीं था। मुझे लगता था कि यहां ऑन एयर होने वाले सभी शो स्क्रिप्टेड होते हैं। मगर लीजेल (रेमो डिसूजा की बीवी) ने मुझे कहा कि कम से कम मुझे इस शो के बारे में सुनना चाहिए। उनके समझाने के पश्चात् मैं ‘डांस इंडिया डांस’ के प्रोड्यूसर से मिला।”

रेमो ने आगे बताया कि शो में सम्मिलित होने से पहले उन्होंने निर्माताओं के सामने एक खास शर्त रखी थी। उन्होंने कहा, “मैंने टीम के सामने ये शर्त रखी थी कि मैं और मेरे साथी कोरियोग्राफर ये शो तभी करेंगे जब इसमें कोई स्क्रिप्ट सम्मिलित नहीं होगी। और हम तीनों को हमारे दिल की बात खुलकर रखने का अवसर दिया जाएगा।” रेमो डिसूजा अपने साथ टेरेंस लुईस एवं गीता कपूर को भी डांस रियलिटी शो की नई दुनिया में लेकर आए। एक सफल कोरियोग्राफर के अतिरिक्त रेमो एक डायरेक्टर भी हैं। उन्होंने FALTU, ABCD फ्रेंचाइजी, ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ और ‘रेस 3’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया है। हाल ही में कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में रेमो ने कैमियो किया था।

धर्मेंद्र के कारण 'कॉफी विद करण' पर सलवार-कुर्ता पहनकर पहुंचीं थीं ईशा देओल, खुद किया खुलासा

इंटरनेट पर वायरल की गैंगस्टर के साथ नाम जोड़कर झूठी तस्वीर, भड़की कंगना रनौत

संजय लीला भंसाली की भांजी ने सबके सामने की संजीदा शेख की 'बेइज्जती', देखकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -