‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए इस एक्ट्रेस ने 6 महीने से नहीं खाए रोटी और चावल, खुद किया ये खुलासा
‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए इस एक्ट्रेस ने 6 महीने से नहीं खाए रोटी और चावल, खुद किया ये खुलासा
Share:

जाने माने मशहूर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी प्राइवेट जेट में बैठकर रोमानिया पहुंच चुके हैं। शीघ्र ही अपने सारे प्रतियोगियों के साथ मिलकर वो कलर्स टीवी के एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 14 की शूटिंग आरम्भ करने वाले हैं। सुमोना चक्रवर्ती एवं आसिम रियाज के अतिरिक्त सभी प्रतियोगियों की फ्लाइट भी फिलहाल रोमानिया लैंड हो गई है। इन प्रतियोगियों में से एक चर्चित प्रतियोगी हैं अभिनेत्री अदिति शर्मा। ‘कलीरें’, ‘नागिन 3’ जैसी टेलीविज़न सीरियल से अपना कमाल दिखा चुकीं अदिति का ये पहला रियलिटी शो है। और इसलिए 6 महीने पहले से ही अदिति ने इस शो के लिए अपनी तैयारियां आरम्भ कर दी थीं।

अदिति ने बताया, “मैंने फिजिकल ट्रेनिंग के साथ साथ कार्ब्स कम करने पर भी काम आरम्भ कर दिया था। ये बात तो सही है कि कार्ब्स से आपको अधिक एनर्जी मिलती है। मगर मैंने कार्ब्स कम करते हुए प्रोटीन लेना आरम्भ कर दिया। क्योंकि प्रोटीन आपको वो ताकत देता है, जो फिजिकल एक्टिविटी करने के लिए काम आती है। मैंने कोई भी जंक फ़ूड नहीं खाया है। साथ ही मेरा पूरा प्रयास रहा है कि 6 महीने तक कोई फैट मेरे पेट में न जाए। 6 महीने से मैंने न रोटी खाई है न ही चावल। हां लेकिन मैं दाल और पनीर खा रही हूं, क्योंकि उसमें बहुत प्रोटीन होता है। वैसे भी कुछ पाने के लिए कुछ खोना भी पड़ता है।”

अदिति ने कहा, ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को लेकर मेरे माता-पिता मुझसे भी अधिक उत्साहित हैं। उनको पूरा विश्वास है कि मैं ये शो जीत जाऊंगी। उन्होंने कहा कि ट्रॉफी के साथ वापस आने के पश्चात् वो मेरा विजय तिलक करने वाले हैं। मगर मैंने अब तक इस बारे में कुछ सोचा नहीं है। मैं इस शो में जाऊंगी, एंजॉय करूंगी। और डर की बात करें तो, फिलहाल मुझे पता नहीं कि मुझे किससे डर लगता है, मगर जब मैं स्टंट परफॉर्म करूंगी, तब मुझे पता चलेगा कि मुझे कौन सी चीजों से डर लगता है।

बांग्लादेश को तोड़कर कौन बनाना चाह रहा अलग ईसाई देश ? पीएम शेख हसीना ने जताई चिंता

बेटी कविता को ED से बचाना चाहते थे पूर्व सीएम KCR, भाजपा नेता की गिरफ़्तारी का बनाया था प्लान - पूर्व DCP का खुलासा

गज़ब केरल ! गुंडे फैसल के घर छापेमारी करने पहुंची पुलिस, अंदर DSP सहित 4 अफसर उड़ा रहे थे दावत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -