शादी के 3 महीने बाद ही टूटने की कगार पर आया इस अदाकारा का रिश्ता, सोशल मीडिया से हटाई वेड‍िंग फोटोज
शादी के 3 महीने बाद ही टूटने की कगार पर आया इस अदाकारा का रिश्ता, सोशल मीडिया से हटाई वेड‍िंग फोटोज
Share:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर की शादी में क्या दरार आ गई है? इस सवाल का जवाब दिव्या अग्रवाल के सभी प्रशंसक जानने के लिए बेकरार हैं। दरअसल, 3 महीने पहले फरवरी में दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड अपूर्वा पडगांवकर संग ग्रैंड वेडिंग की थी। दिव्या एवं अपूर्वा की शादी का जश्न कई दिनों तक चला था। पिछले दिनों न्यूली मैरिड कपल भूटान में हनीमून एन्जॉय करता हुआ भी नजर आया। 

हनीमून से दिव्या और अपूर्वा दोनों ने कई रोमांटिक पोस्ट साझा किए थे। मगर हनीमून से लौटने के चंद दिनों पश्चात् ही दिव्या ने अपनी शादी की सभी फोटोज डिलीट कर दी हैं। इतना ही नहीं दिव्या ने डेटिंग के चलते अपूर्वा संग जो रोमांटिक फोटोज साझा की थीं, उन्होंने वो भी डिलीट कर दी हैं। दिव्या अग्रवाल के इंस्टाग्राम पर अब केवल उन्हीं के फोटोज हैं। दिव्या की प्रोफाइल में पति की एक भी फोटो नजर नहीं आ रही है।

वही ऐसे में प्रशंसक बहुत हैरान परेशान हो गए हैं। कई लोग पूछ रहे हैं कि क्या दिव्या शादी के 3 महीने पश्चात् ही पति से तलाक ले रही हैं? जबकि कईयों का मानना है कि ये PR स्टंट भी हो सकता है। अब सच्चाई क्या है ये तो दिव्या या उनके पति अपूर्वा ही बता सकते हैं। वही बात यदि दिव्या अग्रवाल की करें तो एक वक़्त पर वो वरुण सूद संग रिश्ते में थीं। मगर फिर ब्रेकअप की घोषणा करके उन्होंने हर किसी को चौंका दिया था। ब्रेकअप के पश्चात् दिव्या ने अपूर्वा से 20 फरवरी 2024 को शादी रचाई एवं 3 माह पश्चात् ही दिव्या अग्रवाल की तलाक की चर्चा होने लगी है।

संजय लीला भंसाली की भांजी ने सबके सामने की संजीदा शेख की 'बेइज्जती', देखकर भड़के लोग

डेविड धवन को लेकर फिल्ममेकर का चौंकाने वाला खुलासा, वोले- 'उन्होंने गोविंदा को बहकाया'

KKR के जीतते ही पापा शाहरुख के गले लगकर रोने लगी सुहाना, बोली- 'मैं बहुत खुश हूं' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -