उमाश्री की 'चिनारा चिल्ली' का प्रीमियर की डेट है 5 जनवरी
उमाश्री की 'चिनारा चिल्ली' का प्रीमियर की डेट है 5 जनवरी
Share:

बहुप्रतीक्षित किड्स रियलिटी शो ' चिनारा चिल्ली ' इंतज़ार खत्म हुआ। अपने नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मलयालम टीवी के शो का प्रसारण करने वाला चैनल 5 जनवरी को अपने प्रीमियर एपिसोड को प्रसारित कर सकता है। यह शो बच्चों को अपनी ऊर्जा और बुद्धिमत्ता दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करता है। 3 से 6 वर्ष की आयु के बच्चों को शो में भाग लेने की अनुमति है।शो को प्रसारित करने वाले चैनल द्वारा पेश किए गए नवीनतम प्रोमो ने दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है।

चिनारा चिलिपिली बिल कॉस्बी द्वारा आयोजित अमेरिकी शो 'अमेरिकन किड्स से द डार्ंडेस्ट थिंग्स' का कन्नड़ संस्करण है। हिंदी संस्करण को अनुपम खेर ने होस्ट किया था। हालाँकि पिछले सीज़न को अभिनेत्री शालिनी द्वारा होस्ट किया गया था, अभिनेत्री-राजनीतिज्ञ उमाश्री, जो काफी समय से छोटे परदे से दूर थीं, एक मेजबान के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह भी पहली बार होगा जब अभिनेत्री को किसी रियलिटी शो में होस्ट के रूप में देखा जा सकता है।

अपनी कॉमिक भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने अब तक लगभग 400 फिल्मों में अभिनय किया है। 2008 की कन्नड़ फिल्म 'गुलाबी टॉकीज' में उन्हें गुलाबी के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला है। रियलिटी शो के अलावा, उमाश्री आगामी डेली सोप ob आरथिगोबा कीर्थिगोबा ’में भी दिखाई देंगी। वह शो में अजय उर्फ ​​कीरत की माँ का किरदार निभा रही हैं।

मलयालम टीवी की होस्ट का कहना है 2019 उनके लिए उमंग भरा रहा

2019 मेरे लिए था सरप्राइज से भरा हुआ, टीवी होस्ट पियरले माने है खुश

अग्निसाक्षी के एपिसोड में सारा परिवार प्रमिला को बेहोश गिरा हुआ पाते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -