अग्निसाक्षी के एपिसोड में सारा परिवार प्रमिला को बेहोश गिरा हुआ पाते है
अग्निसाक्षी के एपिसोड में सारा परिवार प्रमिला को बेहोश गिरा हुआ पाते है
Share:

टीवी के एपिसोड अग्निसाक्षी के नवीनतम एपिसोड में , शोभा और दयानंद को प्रमिला के क्रोध का सामना करने का डर था और उसे मारने का फैसला किया जा रहा था । जब शोभा सब कुछ प्लान करती है, तो वह दयानंद से प्लान को अंजाम देने के लिए कहती है। दयानंद ने उसे वस्तु दी और शोभा से योजना को अमल में लाने के लिए कहा। शोभा तबाह हो जाती है और जगह छोड़ देती है।इसके विपरीत, साननिधि प्रमिला से उसके कमरे में मिलती है और नाश्ता परोसती है।

इसके अलावा  वह आगे अपने परिवार के प्रति शौर्य के प्यार के बारे में बात करती है। प्रमीला परिवार के सदस्यों के प्रति असभ्य होने के लिए दोषी महसूस करती है और साननिधि से माफी मांगती है। सानिधि, प्रमिला को सब कुछ भूल जाने के लिए कहती है और उसे खुशखबरी के बारे में बताती है। प्रमीला खुश महसूस करती है और धन्यवाद सानिधि। इस बीच, तनु प्रमिला के फैसले के बारे में अखिल को सूचित करती है। अखिल संभल जाता है और तनु को बता देता है। इसके अलावा, तनु ने अखिल को छुट्टी पर ले जाने के अपने वादे के बारे में याद दिलाया। अखिल उसे चिढ़ाता है।

इसके विपरीत, शौर्य और अंजलि तब समाप्त हो जाते हैं जब वे प्रमेला के मन परिवर्तन के बारे में सीखते हैं। जब वे उससे मिलने के लिए प्रमिला के कमरे में जाते हैं, तो साननिधि और परिवार के अन्य सदस्य उसे अचेत अवस्था में देखकर चौंक जाते हैं। प्रमिला को अचेत अवस्था में देखने के बाद, दयानंद और शोभा ने सानिधि को प्रमिला के राज्य के लिए जिम्मेदार ठहराया। जब वे प्रमेला को मारने की कोशिश के लिए सनिधि को दोषी ठहराते हैं, तो सानिधि उन पर भड़क उठता है और इस घटना में उनका हाथ होने का संदेह करता है।

 

नीलक्कुयिल में आज के एपिसोड में अदनान ने जाना शरण के बारे में पूरा सच

श्रीलक्ष्मी श्रीकुमार : बिग बॉस मलयालम 2 के लिए आर्य हो सकते है अच्छे प्रतियोगी

बिग बॉस मलयालम 2 प्रीमियर से लेकर संभावित प्रतियोगियों तक यहाँ है सारी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -