मलयालम टीवी की होस्ट का कहना है 2019 उनके लिए उमंग भरा रहा
मलयालम टीवी की होस्ट का कहना है 2019 उनके लिए उमंग भरा रहा
Share:

2019 ने तमिल टेली दर्शकों को भी प्यारे को प्रिय बना दिया। मलयालम खजाना माना टीवी शो होस्ट पीयर मैनी 2019 को 'सरप्राइज पैकेज' कहते हैं। आकर्षक अभिनेत्री ने लोकप्रिय नृत्य रियलिटी शो ' डांस जोड़ी डांस ' से तमिल टीवी पर शुरुआत की। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए उसने कहा, “किसी शो को नई भाषा में होस्ट करना आसान नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आप भाषा जानते हैं, तो आप सहजता को प्रदर्शित नहीं कर सकते हैं और इतनी आसानी से समझ सकते हैं। मेरे हबी (श्रीनिश) को धन्यवाद। वह अब मुझे भाषा में अच्छी तरह से प्रशिक्षित कर रही है, "वह कहती है। पियरल खुश है कि वह एक नई संस्कृति का अनुभव करने और एक नई भीड़ का सामना करने में सक्षम है।

सोशल मीडिया पर लोकप्रियता
मयूर को अनजाने में मलयालम टीवी के सोशल मीडिया स्टार के रूप में कहा जा सकता है। 2019. कुछ शानदार फोटोशूट से लेकर मोटिवेशनल कोट्स तक, इस फैशनिस्टा ने एक मिलियन दिल जीते हैं। "मैं अपने फैशन के साथ प्रयोग करना पसंद करती हूं, जिसे मैं अपने काम में लागू नहीं कर पाती हूं। लेकिन, जब मैं आज़ाद होती हूं, तो मैं उन्हें आज़माती हूं और एक फोटोशूट करवाती हूं। खुश हूं कि मेरे कई फोटोशूट काम कर गए," वह कहती हैं। 

पियरल ने यह भी साझा किया कि वह अपने अनुयायियों के बारे में जिम्मेदार महसूस करती है जो उसे आदर्श बनाते हैं। वे सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के कारणों में से एक हैं। "शांति, प्रेम और संगीत 'एक ऐसा वाक्यांश है जिसे मैंने गढ़ा है। अब, यह मेरी टैगलाइन की तरह अधिक हो गया। मुझे एहसास है कि लोग मुझे देखते हैं और मेरी नकल करते हैं। इसलिए, ऐसा लगता है कि जब भी मैं कुछ पोस्ट करता हूं तो मुझे एक मुस्कान देनी चाहिए। मुझे प्रशंसकों के साथ या दूसरे शब्दों में 'मेरे विस्तारित परिवार' के संपर्क में रहने में भी मदद मिलती है, क्योंकि मैं उन्हें बुलाती हूं।

अग्निसाक्षी के एपिसोड में सारा परिवार प्रमिला को बेहोश गिरा हुआ पाते है

बिग बॉस कन्नड़ 7 की कप्तान बनी प्रियंका, दीपिका दास हुई इमोशनल

मंजिल विरिन्जा पूवु के बीते एपिसोड में मल्लिका ने सोना को निकला बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -