आखिरकार रश्मिका मंदाना ने पक्का किया विजय देवरकोंडा संग अपना रिश्ता!

आखिरकार रश्मिका मंदाना ने पक्का किया विजय देवरकोंडा संग अपना रिश्ता!
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना लंबे वक़्त से अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर ख़बरों में हैं। ऐसी खबरें हैं कि रश्मिका अभिनेता विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं। हालांकि, रश्मिका एवं विजय ने अब तक अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है, मगर विजय का नाम सुनकर जिस प्रकार रश्मिका का चेहरा खिल उठता है, उसे देखकर प्रशंसकों को लगता है कि वो प्यार में हैं।

हाल ही में रश्मिका को एक इवेंट में देखा गया, जहां उनके साथ रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के भाई आनंद देवरकोंडा भी नजर आए। इवेंट में आनंद ने रश्मिका से कई जबरदस्त सवाल किए। उन्होंने रश्मिका मंदाना से उनके पसंदीदा सह-कलाकार के बारे में भी पूछा। आनंद ने रश्मिका से कहा- आपका पसंदीदा सह-कलाकार कौन है? सवाल सुनते ही दर्शकों ने विजय देवरकोंडा के नाम के नारे लगाना शुरू कर दिए। विजय का नाम सुनकर रश्मिका ब्लश करने लगती हैं। वो आनंद से बोलती हैं- आप मेरी फैमिली हो, मुझे ऐसे स्पॉट में क्यों डाल रहे हो? रश्मिका ने स्पष्ट तौर पर विजय का नाम तो नहीं लिया, मगर 'राउडी बॉय' कहकर ये हिंट दे दिया कि उनका पसंदीदा एक्टर कोई और नहीं, बल्कि विजय ही हैं।

रश्मिका ने जिस प्रकार रुमर्ड बॉयफ्रेंड विजय के भाई को परिवार बताया, इशारों-इशारों में विजय देवरकोंडा को अपना पसंदीदा सह-कलाकार कहा।।।वो देखने के बाद प्रशंसकों का मानना है कि दोनों वाकई में प्यार में हैं। बता दें कि रश्मिका और विजय ने दो फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों की पहली फिल्म वर्ष 2018 में आई Geetha Govindam है एवं दूसरी 2019 में रिलीज हुई Dear Comrade है। दोनों कई बार सेम लोकेशन से अपने वेकेशन की फोटोज भी शेयर कर चुके हैं, मगर पब्लिकली दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया। वही बात यदि विजय देवरकोंडा की करें तो वो 35 साल के हैं, जबकि रश्मिका 28 वर्ष की हैं। दोनों की उम्र में 7 वर्ष का फासला है, मगर प्रशंसकों को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद है। 

संजय लीला भंसाली की भांजी ने सबके सामने की संजीदा शेख की 'बेइज्जती', देखकर भड़के लोग

डेविड धवन को लेकर फिल्ममेकर का चौंकाने वाला खुलासा, वोले- 'उन्होंने गोविंदा को बहकाया'

KKR के जीतते ही पापा शाहरुख के गले लगकर रोने लगी सुहाना, बोली- 'मैं बहुत खुश हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -