भरी महफिल में मशहूर एक्टर ने मारा एक्ट्रेस को जोर का धक्का, वीडियो देख भड़के लोग
भरी महफिल में मशहूर एक्टर ने मारा एक्ट्रेस को जोर का धक्का, वीडियो देख भड़के लोग
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण को लेकर एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। बुधवार शाम वो अभिनेत्री अंजलि की आगामी फिल्म 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' के प्री-रिलीज इवेंट में पहुंचे थे। फिल्म की स्टारकास्ट के साथ वो मंच पर प्रमोशन के लिये पहुंचते हैं। स्टेज पर पहुंचते ही उन्होंने अंजलि से कुछ कहा।

तत्पश्चात, उन्होंने अभिनेत्री को जोर से धक्का दे दिया। बालकृष्ण ने उन्हें इतनी जोर से धक्का मारा कि वो गिरते-गिरते बचीं। अंजलि के सह-कलाकार, सुपरस्टार की इस हरकत से चौंक जाते हैं। 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' अभिनेत्री ने पूरे मामले को बखूबी संभाला तथा बात को हंस कर टाल दिया। ये बात क्लीयर नहीं हो पाई है कि इवेंट में बालकृष्ण ने अंजलि से क्या कहा। अंजलि ने भले ही इस बात को हंस के टाल दिया, मगर उनके प्रशंसकों को सुपरस्टार की ये हरकत पसंद नहीं आई। एक प्रशंसक ने लिखा कि ये क्या तरीका है।

वही वीडियो पर एक दूसरे शख्स ने लिखा कि कम से कम उम्र का लिहाज किया होता। एक ने कहा कि आपको शर्म आनी चाहिये। कई लोगों ने कहा कि एक महिला के साथ इस प्रकार का बर्ताव बर्दाशत नहीं है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपना पक्ष रखा है। सोशल मीडिया पर नंदमुरी बालकृष्ण का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। अब तक इस पर नंदमुरी बालकृष्ण की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बता दें कि अंजलि ने कई हिट तमिल एवं तेलुगु फिल्मों में काम किया है। वहीं बालकृष्ण ना सिर्फ सुपरस्टार हैं, बल्कि वो राजनीति में भी सक्रीय हैं। 

'हमारे बारह' फिल्म पर छिड़ी जंग! एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, अन्नू कपूर बोले- पहले देख तो लो

'महाराज' से सामने आया आमिर खान के बेटे जुनैद का फर्स्ट लुक, इस अवतार में आए नजर

राजकुमार राव संग इंटीमेट सीन शूट को लेकर बोली जाह्नवी कपूर- 'बुरा हाल था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -