सुपरस्टार यश की फिल्म में हुई इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
सुपरस्टार यश की फिल्म में हुई इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता यश अपनी आगामी फिल्म ‘टॉक्सिक: ए फेयरीटेल फॉर ग्रोन-अप्स’ को लेकर निरंतर चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। इस फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर प्रतिदिन नए-नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं। हालांकि अभी तक फाइनल कास्ट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इसी बीच यश की फिल्म के लिए एक और अभिनेत्री का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि टॉक्सिक में अब यश के साथ हुमा कुरैशी भी दिखाई देगी।

यश के साथ फिल्म में किराना आडवाणी लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं। इसी बीच खबर मिली है कि फिल्म में इन दोनों सितारों के साथ हुमा कुरैशी भी स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई दे सकती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, हुमा को यश की टॉक्सिक के लिए कास्ट किया है। साथ ही उन्हें फिल्म में एक खास किरदार भी दिया गया है। हालांकि उनकी भूमिका को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। खबरें ये भी हैं कि हुमा को करीना कपूर वाला किरदार ऑफर किया गया है।

किन्तु एक रिपोर्ट के अनुसार, तो हुमा कुरैशी का किरदार अलग होने वाला है। उनके किरदार का करीना के रिजेक्ट किए गए पार्ट्स से कोई लेना-देना नहीं होगा। किन्तु अभी तक हुमा कुरैशी को लेकर किसी भी प्रकार की कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है। ये फिल्म KGF स्टार के लिए बेहद विशेष है। वह सिर्फ न इसमें लीड रोल निभा रहे हैं, बल्कि वो अपनी इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। वर्ष 2023 में यश ने इस फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से अपनी टॉक्सिक का ऐलान किया था। वहीं, बात यदि कहानी की करें तो अनुमान लगाया जा रहा है कि टॉक्सिक की कहानी ड्रग माफिया ड्रामा के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देने वाली है। ये फिल्म अगले वर्ष 10 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी का लोगों ने उड़ाया मजाक, आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट

'कल्कि 2898 एडी' से सामने आया प्रभास का लुक, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

कब शादी करेंगे प्रभास? खुद कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -