2019 मेरे लिए था सरप्राइज से भरा हुआ, टीवी होस्ट पियरले माने है खुश
2019 मेरे लिए था सरप्राइज से भरा हुआ, टीवी होस्ट पियरले माने है खुश
Share:

मलयालम खजाना माना टीवी शो होस्ट पीयर मैनी 2019 को 'सरप्राइज पैकेज' कहते हैं। अपने निर्देशक श्री अनुराग बसु की आने वाली हिंदी फिल्म में एक शालीन भूमिका निभाने के लिए अपने पति श्रीनिष अरविंद के लिए हिचकोले लेने से लेकर , यह वर्ष बिग बॉस के पूर्व मलयालम धावक के लिए न केवल घटनापूर्ण था, बल्कि यादगार भी था। एक मिडिया रिपोर्टर के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, भव्य मेजबान ने उसे 2019 की यादें और 2020 की उम्मीदों को शेयर किया था।

पीयरलेस शादी
द बिग बॉस मलयालम के परी कथा प्रेम कहानी मयूर मैनी और टीवी अभिनेता श्रीनीश अरविंद मलयालम के दर्शकों के लिए परिचित हैं। और उनकी भव्य शादी वास्तव में प्रशंसकों के लिए सबसे प्रसिद्ध घटनाओं में से एक थी। "हमारी शादी सभी के लिए खास हो गई क्योंकि सभी ने हमारी प्रेम कहानी को पहले दिन से देखा। यह पहली बार था जब सभी ने वास्तविक जीवन की प्रेम कहानी देखी, इसलिए उन्होंने इसे अपने परिवार में शादी के रूप में स्वीकार किया। आज भी, बुजुर्ग आते हैं और गले मिलते हैं। वह कहती है कि उन्होंने हमारी शादी के लिए प्रार्थना की। पियरले ने यह भी व्यक्त किया कि उनकी शादी ने अंतर-जातीय विवाह के लिए आशा की एक नई किरण दी है। उसने साझा किया कि वह अभी भी लोगों से शादी की प्रक्रियाओं के बारे में संदेश प्राप्त करती है। वह कहती हैं, "मैं दो शादियों के लिए भाग्यशाली थी। लोग मुझे एक हिंदू दुल्हन के रूप में ज्यादा पसंद करते थे, जबकि वे अभी भी एक सुंदर ईसाई दूल्हे के रूप में श्रीनी की प्रशंसा करती हैं," वह आगे कहती हैं।

बॉलीवुड की पहली फिल्म
"मुझे बस एक गीली मिट्टी बनना था और अनुराग सर को स्पष्ट रूप से मुझे ढालना था," इयर फिल्म निर्माता अनुराग बसु के साथ काम करने के बारे में साझा किया। टीवी होस्ट ने कहा कि आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी , सना मल्होत्रा ​​आदि जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा करना एक शानदार अनुभव था । उन्होंने कहा, "कई बार मुझे एक सीन के लिए 40 रोल करने पड़ते थे और मैं बहुत परेशान हो जाती थी। जब मैंने ज्यादा समय लेने के लिए माफी मांगी, तो मेरे सह-कलाकारों ने मुझे खुश किया और मुझे प्रोत्साहित किया," वह बताती हैं। पियरल ने यह भी साझा किया कि यह एक मजेदार अनुभव वाली टीम के साथ काम करने का एक अनूठा अनुभव था। शूटिंग के दौरान अपने हिंदी उच्चारण के लिए छेड़े जाने से लेकर, एंकर से अभिनेत्री बनने तक की शूटिंग का हर आनंद लिया।

अग्निसाक्षी के एपिसोड में सारा परिवार प्रमिला को बेहोश गिरा हुआ पाते है

बिग बॉस कन्नड़ 7 की कप्तान बनी प्रियंका, दीपिका दास हुई इमोशनल

मंजिल विरिन्जा पूवु के बीते एपिसोड में मल्लिका ने सोना को निकला बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -