टीवी की पार्वती ने होली पर करवाया ख़ास फोटोशूट
टीवी की पार्वती ने होली पर करवाया ख़ास फोटोशूट
Share:

टीवी के मशहूर शो 'देवो के देव महादेव' में पार्वती की भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां में बनी हुई है. गौरतलब है कि, होली के इस ख़ास मौके पर हर कोई अपनी तस्वीर एक अलग अंदाज में शेयर कर रहा है.

ठीक उसी तरह टीवी की मशहूर अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया ने भी होली के मौके पर एक होली का ख़ास फोटोशूट करवाया जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में सोनारिका ने व्हाइट ड्रेस पहनी साथ उन पर कलर लगा हुआ है जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. जैसा कि आप सभी जानते है सोनारिका ने बड़े लम्बे समय के बाद टीवी पर वापसी की है. पहले सोनारिका टीवी के मशहूर शो 'देवो के देव महादेव' में पार्वती की भूमिका में दिखाई दी थी. इसके बाद उन्होंने टीवी दुनिया से दुरी बना ली थी.

ख़ास बात यह है कि, सोनारिका सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, वह बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है उन्होंने साल 2016 में आई फिल्म 'सांसें' में काम किया लेकिन सोनारिका की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई. फिलहाल इन दिनों वह टीवी के मशहूर शो 'पृथ्वी वल्लभ' में नजर आ रही है. इस सीरियल में सोनारिका के साथ अभिनेता आशीष शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है. हालांकि, ये पहली बार नहीं जब सोनारिका ने इस तरह की हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है वह इससे पहले भी कई बार ऐसी तस्वीरें शेयर कर चुकी है.

ये भी पढ़े

गुरमीत ने शेयर की पत्नी के साथ Romantic Pics

इन स्टार्स ने होली को बताया साल का सबसे खुशनुमा पल

इस तरह स्टार्स ने दी अपने फैंस को होली की बधाई

स्टार्स ने होली पर अपने फैंस को दिया सोशल मैसेज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -