स्टार्स ने होली पर अपने फैंस को दिया सोशल मैसेज
स्टार्स ने होली पर अपने फैंस को दिया सोशल मैसेज
Share:

पूरे देश में होली का पर्व स्टार्ट हो चूका है. सभी टीवी स्टार्स इस पर्व को अपने-अपने ढंग से सेलिब्रेट कर रहे हैं. कोई अपनी शूटिंग लोकेशन से तो कोई अपनी दोस्तों के साथ. साल में एक बार आने वाला यह त्यौहार सिखाता है की सारे गीले शिकवे भूलकर हमें सबके साथ ख़ुशी से होली मानना चाहिए. इसी के साथ कई टीवी स्टार्स ने अपन फैंस के लिए होली का मैसेज दिया. आइये जानते हैं...

सोनालिका प्रधान : होली एक ऐसा त्योहार है जो उत्सवपूर्ण माहौल, मजेदार रंग, पानी के बंदूकों और प्रेम के साथ साथ ढ़ेर सारा उत्साह लेकर आता है. कुछ लोगों के लिए यह एक ऐसा त्योहार है, जिसमें भयानक तरीके से रंगों के साथ खेला जाता है. वहीं कुछ लोग मेरे जैसे भी है, जिसके लिए यह त्यौहार अच्छे खाने, ड्रिंक और डांस करने का त्योहार है.

राखी सावंत : चुप्पी तोड़कर रिश्तों में नयापन लाने के लिए होली का त्योहार परफेक्ट है. उन लोगों से अपने आपको जोड़िए जिनके साथ आप रहना रहना चाहते हैं. रंगों, संगीत और डांस के साथ-साथ स्नैक्स और ड्रिंक का आनंद लीजिए.

सोनी सिंह : रंगों से प्यार व्यक्त करने के लिए होली का दिन सबसे परफेक्ट है. यह समय एक दूसरे को स्नेह दिखाने का है. सभी रंग जो आप पर है वो प्यार के है. मेरे लिए यह एक ऐसा दिन भी है, जिसमें किसी भी चीज की चिंता नहीं करनी होती है और यह दिन परिवार और दोस्तों संग अच्छा खाना, डांस और संगीत का आनंद लेने का है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शो के सेट पर हुआ बेहतरीन होली सेलिब्रेशन

कब होगा होली के स्पेसल एपिसोड्स का प्रसारण

'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' में होगा होली का हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -