गुरमीत ने शेयर की पत्नी के साथ Romantic Pics
गुरमीत ने शेयर की पत्नी के साथ Romantic Pics
Share:

इन दिनों हर कोई होली के जश्न और रंग में डूबा हुआ है ठीक उसी तरह टीवी के स्टार भी होली की मस्ती में डूबे हुए है और सोशल मीडिया पर अपनी अलग-अलग तस्वीर शेयर कर रहे है. अब हाल ही में टीवी के मशहूर अभिनेता गुरमीत चौधरी की तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में उनके गालो पर होली का रंग लगा हुआ है और साथ ही उनकी पत्नी और टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री देबिना बनर्जी भी नजर आ रही है.

ख़ास बात यह है, कि, इन तस्वीर में ये क्यूट कपल बेहद ही खूबसूरत और रोमांटिक नजर आ रहा है. वही तस्वीर में गुरमीत और देबिना के साथ उनका डॉगी भी दिखाई दे रहा है. गौरतलब है कि, गुरमीत टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. गुरमीत ने सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया है.

उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. बता दे कि, साल 2015 में गुरमीत ने रोमांटिक हॉरर फिल्म ‘खामोशियां’ के जरिए फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म से पहले गुरमीत कई फिल्मों में कैमियो कर चुके थे. वही उनकी पत्नी देबिना भी टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया. जैसा आप कि सभी जानते है हर तरफ होली के रंग का माहौल बना हुआ है और हर कोई होली के जश्न में डूबा हुआ है.

ये भी पढ़े

इन स्टार्स ने होली को बताया साल का सबसे खुशनुमा पल

इस तरह स्टार्स ने दी अपने फैंस को होली की बधाई

स्टार्स ने होली पर अपने फैंस को दिया सोशल मैसेज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -