इन स्टार्स ने होली को बताया साल का सबसे खुशनुमा पल
इन स्टार्स ने होली को बताया साल का सबसे खुशनुमा पल
Share:

पूरे देश में होली का पर्व स्टार्ट हो चूका है. सभी टीवी स्टार्स इस पर्व को अपने-अपने ढंग से सेलिब्रेट कर रहे हैं. कोई अपनी शूटिंग लोकेशन से तो कोई अपनी दोस्तों के साथ. साल में एक बार आने वाला यह त्यौहार सिखाता है की सारे गीले शिकवे भूलकर हमें सबके साथ ख़ुशी से होली मानना चाहिए. इसी के साथ कई टीवी स्टार्स ने अपन फैंस के लिए होली का मैसेज दिया. आइये जानते हैं...

पर्ल वी पूरी : परिवार और दोस्तों के संग रंग, खाना और संगीत का आनंद लेने के लिए होली सबसे सही समय है. रंगों का त्यौहार, पूरे उत्साह के साथ ‘मानवता’ का आनंद लेने का भी समय है.

मनु पंजाबी : होली का त्योहार मुझे बहुत पसंद है. ये चमकदार रंग ऊर्जा, जीवन और खुशी को दर्शाते है. सभी के साथ लजीज व्यजंन और ड्रिंक का लुत्फ उठाने का समय है और साथ ही यह मानवता का जश्न मनाने का भी समय है.

आम्रपाली गुप्ता : होली के रंग, पारंपरिक भोजन का स्वाद और संगीत का मजा पूरे देश में लिया जाता है. यह त्यौहार भाईचारे का भी प्रतीक है इसलिए जब भी आप किसी पर होली का रंग डालते है, तो आप उससे हमेशा के लिए उसके प्रति सच्चा रहने का वादा करते है.

रुपल त्यागी : रंगों से सरावोर होली का त्यौहार बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है और इस जीत का जश्न अच्छे खाने और संगीत के साथ मनाना चाहिए.

सारा खान : रंग, पानी के गुब्बारे, लजीज गुझिया और मधुर संगीत परफेक्ट होली की सामग्री है. इस त्योहार का मजा दोगुना करने के लिए मेरे लिए दोस्तों और परिवार का साथ आवश्यक है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस तरह स्टार्स ने दी अपने फैंस को होली की बधाई

स्टार्स ने होली पर अपने फैंस को दिया सोशल मैसेज

शो के सेट पर हुआ बेहतरीन होली सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -