इस तरह स्टार्स ने दी अपने फैंस को होली की बधाई
इस तरह स्टार्स ने दी अपने फैंस को होली की बधाई
Share:

पूरे देश में होली का पर्व स्टार्ट हो चूका है. सभी टीवी स्टार्स इस पर्व को अपने-अपने ढंग से सेलिब्रेट कर रहे हैं. कोई अपनी शूटिंग लोकेशन से तो कोई अपनी दोस्तों के साथ. साल में एक बार आने वाला यह त्यौहार सिखाता है की सारे गीले शिकवे भूलकर हमें सबके साथ ख़ुशी से होली मानना चाहिए. इसी के साथ कई टीवी स्टार्स ने अपन फैंस के लिए होली का मैसेज दिया. आइये जानते हैं...

रुप दुर्गपाल : होली खुशियों के रंग से रंगने का समय है. यह प्यार करने और सभी को माफ करने का समय है. यह समय रंगों, त्यौहार के खानों और संगीत के अपनी खुशियों के इजहार का है.

रोशनी सहोता : जीवन के रंग, खुशियों के रंग, दोस्ती के रंग, प्यार के रंग और बाकी सभी रंगों को मनाने के लिए होली सबसे सही समय होता है. यह त्यौहार अपने दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा खाना, संगीत और मस्ती करने का है.

गुलफाम खान : होली के रंगों को शांति और खुशी का संदेश फैलाने दें. परिवार और दोस्तों के साथ पारंपरिक संगीत और भोजन का आनंद लेने के लिए यह सबसे सही समय है. इतना ही नहीं इस त्यौहार में हमें नए दोस्त भी मिल जाते है.

परिणीता बोर्ठाकुर : होली का जश्न सिर्फ रंग, संगीत, डांस और मिठाई के इर्द-गिर्द होता है, लेकिन यह कृष्ण और राधा के दिव्य और अनन्त प्रेम की भी याद दिलाता है.

शालिनी कपूर : मेरे लिए होली दोस्तों और परिवार के संग बॉलीवुड म्यूजिक पर ढ़ेर सारा डांस करने का समय है और मिठाई खाने का है. और मेरी जिंदगी को रंगीन बनाने के लिए ढ़ेर सारी यादों को भी बनाने का समय है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शो के सेट पर हुआ बेहतरीन होली सेलिब्रेशन

कब होगा होली के स्पेसल एपिसोड्स का प्रसारण

'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' में होगा होली का हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -