सास के तानों के कारण इस स्टाइलिश टीवी एक्ट्रेस को पहननी पड़ती है साड़ी

बीते कल टीवी की किन्नर बहु यानी रुबीना दिलाइक ने अपना जन्मदिन मनाया है. रुबीना ने अपना जन्मदिन पाने परिवारवालों और अपने पति के साथ मनाया. रुबीना को लोग किन्नर बहु के नाम से जानते हैं. रुबीना को उनके पति ने उनकी एक हॉट तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है. रुबीना ने कुछ समय पहले ही अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी की है और दोनों को शादी के बाद बहुत बार वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा गया है.

सरेआम गंदा काम करते हुए पकड़े जा चुके हैं यह टीवी कपल्स

अभिनव को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में देख रहे होंगे, इस शो में वह दृष्टि धामी के पति का किरदार निभा रहे हैं. बात की जाए किन्नर बहु उर्फ़ रुबीना दिलायक की तो वह इन दिनों टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में नजर आ रहीं हैं. अभिनव ने रुबीना की जो तस्वीर शेयर की है वह उन्होंने खुद क्लिक की है. रुबीना और अभिनव की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं और दोनों का रोमांस भी लोगों को खूब पसंद आता है.

हिना खान ने बनाया रॉकी को भाई..!!!

रुबीना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड अंदाज में तस्वीरें पोस्ट करती हैं. फिलहाल वह अक्सर ही साड़ी में नजर आती हैं. खबरों की मानें तो रुबीना को अपने ससुराल में भी साड़ी पहननी पड़ती है क्योंकि उनकी सास उन्हें सलवार सूट और शार्ट ड्रेस में पसंद नहीं करती हैं. रुबीना जितनी अच्छी साड़ी में लगती हैं उतनी अच्छी वह शार्ट ड्रेस और बिकिनी में नहीं लगती.

अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी ने इस अंदाज में मनाई राखी

 

टीवी अपडेट्स

B'day Spl : किन्नर बनते ही घर-घर में मशहूर हुई ये एक्ट्रेस

वेस्टर्न ड्रेस नहीं बल्कि संस्कारी परिधान पसंद करती है 'किन्नर बहू'

कहर बरपा रहा है 'किन्नर बहू' का सेक्सी डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -