अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी ने इस अंदाज में मनाई राखी
अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी ने इस अंदाज में मनाई राखी
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय ने बीते कल राखी का त्यौहार बहुत ही शानदार अंदाज में मनाया. उन्होंने अपने दोनों भाइयों को बड़े ही आकर्षक अंदाज में राखी बाँधी और उसके बाद दोनों से आशीर्वाद भी लिया. आपको बता दें कि बीते कल कई सेलेब्स ने राखी का त्यौहार बहुत ही धूम-धाम से मनाया और ऐसे में टीवी की नागिन कहा पीछे रहने वालीं थीं उन्होंने भी जमकर इस त्यौहार को इंजॉय किया. मौनी ने अपने भाई मुखर रॉय और इमाम कपूर को राखी बाँधी. इसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर शेयर भी किया है. इन तस्वीरों में वह बहुत खुश नजर आ रहीं हैं.

नागिन ने अपनी कातिलाना तस्वीरों से मचा दी खलबली

मौनी ने तस्वीर शेयर कर लिखा है The sister & the brothers & the sistersHappy Rakshabandhan@mukhar_roy @imamitkapoor @aamnasharifofficial @roopali78 @roopalikadyan p.s All इन तस्वीरों में मौनी के दोनों भाई सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं वहीं मौनी नीचे बैठकर उनकी आरती उतार रहीं हैं और उसके बाद दोनों को राखी बांधकर दोनों के आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहीं हैं.

ये एक्ट्रेसेस बनी सोशल मीडिया क़्वीन

मौनी ने इस दौरान वाइट सूट और क्रीम रंग की चुनरी पहनी है वहीं उनके भाई मुखर इस दौरान ब्लैक कुर्ते और वाइट पायजामे में नजर आए हैं और उनके भाई इमाम सफेद टी-शिर और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं. मौनी ने अपने भाइयों के साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाएं जो अब वायरल हो रहीं हैं. मौनी को आप सभी इन दिनों फिल्म गोल्ड में देख रहे होंगे जहाँ उन्होंने अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभाई है. जल्द ही मौनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नेगेटिव किरदार को निभाते हुए नजर आने वालीं हैं.

टीवी अपडेट्स​

'गोल्ड' नहीं हैं मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म

रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स

इस वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं मौनी रॉय के भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -