कहर बरपा रहा है 'किन्नर बहू' का कातिलना डांस
कहर बरपा रहा है 'किन्नर बहू' का कातिलना डांस
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'छोटी बहू' में राधिका के किरदार से सुर्ख़ियों में आने वाली मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलाइक इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. रुबीना ने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में रुबीना अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ डांस कर रही है.

रुबीना के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं इस वीडियो में रुबीना बेहद ही सेक्सी डांस कर रही है. गौरतलब है कि रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती है. इससे पहले भी रुबीना ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था.

 

रुबीना ने पिछले महीने ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और टीवी के जाने माने अभिनेता अभिनव शुक्ला से शादी की हैं. रुबीना इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में नजर आ रही हैं. इस शो में रुबीना एक 'किन्नर बहू' का किरदार निभा रही हैं, रुबीना को उनके सीरियल 'शक्ति' में 'सौम्या' के किरदार के लिए काफी सराहा जाता है.

इस शो की कहानी काफी दिलचस्प है और शो हमेशा टॉप 5 में अपनी जगह बनाता है. बता दें कि रुबीना दिलाइक टीवी दुनिया का एक जाना माना नाम हैं जिन्होंने कई शोज में काम किया है. 'छोटी बहू' के अलावा रुबीना 'जीनी और जूजू' शो जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़े

'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंची काली नागिन

सुपरस्टार पवन सिंह के कांवड़ सॉन्ग ने कायम किया एक नया रिकॉर्ड

'आपके आ जाने से' में जल्द होगी वेदिका की मौत?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -