हिना खान ने बनाया रॉकी को भाई..!!!

Aug 27 2018 10:02 AM
हिना खान ने बनाया रॉकी को भाई..!!!

अपनी हर तस्वीर पर ट्रोल होने वाली हिना खान ने बीते कल राखी का त्यौहार मनाया है. जी हाँ, हिना ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जिसमे वह राखी दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में उनक हाथ में बहुत ही खूबसूरत राखी बंधी है वहीं दूसरा हाथ रॉकी का है जिसमे भी राखियां बंधी हुईं हैं. हिना ने रॉकी के साथ तस्वीर शेयर कर खुद को फिर से ट्रोलिंग का शिकार बना लिया है. अब यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी को ही अपना भाई बना लिया है.

बिग बाॅस 11 से चमकी है इन कंटेस्टेंट की किस्मत

हिना की शेयर की गई तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा है 'साली ने डॉगी रॉकी को ही अपना भाई भी बना लिया' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है 'रॉकी हिना के भाई बनने के ही लायक है'. इसी तरह यूजर्स ने हिना की क्लास लगा दी है. आपको बता दें कि हिना बीते कल रॉकी के घर गेन थीं और उन्होंने भी रॉकी के साथ बैठकर रॉकी की बहनों से राखी बंधवाई. रॉकी ने उन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है Our Happiest Raksha Bandhan in a longggggg time!So glad , so thankful God @nirja.jaiswal @neelamsingh.ritz @roy.37853 And @realhinakhan God bless you all !

लाखों में खेलती है ये एक्ट्रेस फिर भी पहनती है एक ही बिकिनी, क्या है माजरा

इन तस्वीरों में हिना खान रेड ड्रेस में नजर आ रहीं हैं वहीं रॉकी ने सफेद कुर्ता पायजामा पहना है. आप सभी को पता ही होगा कि हिना अपनी हर तस्वीर के लिए ट्रोल होती हैं फिर वो अच्छी हो या बुरी. इन दिनों वह लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं और राखी कि तस्वीर पर भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

टीवी अपडेट्स

इस बात के लिए हिना खान ने अपनी फैमेली को दिया धन्यवाद

फिर ट्रोलर्स के हाथ चढ़ी हिना खान, ऐसे भद्दे कमेंट्स कर की बेइज्जती

इस वजह से अपनी तस्वीरों पर आने वाले कमेंट्स कभी नहीं पढ़ती हिना खान