वेस्टर्न ड्रेस नहीं बल्कि संस्कारी परिधान पसंद करती है 'किन्नर बहू'

वेस्टर्न ड्रेस नहीं बल्कि संस्कारी परिधान पसंद करती है 'किन्नर बहू'

टीवी के पॉपुलर शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में 'सौम्या' के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलाइक इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छायी हुई हैं. गौरतलब है कि रुबीना ने पिछले दिनों मशहूर अभिनेता अभिनव शुक्ला से शादी की है उसके बाद से वह अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी व्यस्त है.

कहर बरपा रहा है 'किन्नर बहू' का सेक्सी डांस

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चर्चा में रहने वाली रुबीना ने एक बार फिर अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में रुबीना बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं. दरअसल रुबीना ने शो के सेट से तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह साड़ी पहने हुए नजर आ रही है.

सरेआम गंदा काम करते हुए पकड़े जा चुके हैं यह टीवी कपल्स

इन तस्वीरों में रुबीना काफी सेक्सी लग रही हैं. ख़ास बात यह है कि रुबीना की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इंटरनेट पर भी जमकर ट्रेंड कर रही है. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में रुबीना ने कहा था कि वह पारम्परिक परिधान बहुत पसंद करती है.

कहर बरपा रहा है 'किन्नर बहू' का सेक्सी डांस

बता दें कि रुबीना के साथ इस शो में टीवी के जाने माने अभिनेता विवियन डिसेना मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. रुबीना ने अपने करियर की शुरुआत पॉपुलर शो 'छोटी बहू' के जरिये की थीं. इस शो के माध्यम से रुबीना को काफी सफलता हासिल हुई और हर घर में पहचानी जाने लगी.

इस एक्ट्रेस के पति ने उसके साथ की जबरदस्ती, वीडियो हुआ वायरल

रुबीना ने शो में 'छोटी बहू राधिका' का किरदार निभाया था. अपने बोल्ड लुक को लेकर मशहूर रुबीना इस शो में एक संस्कारी अवतार में दिखी थी जिन्हे लोगों ने खूब पसंद किया है. अब वह पॉपुलर शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' को लेकर आये दिन चर्चा में रहती हैं.

चटपटी ख़बरें..

घरेलु हिंसा का शिकार हुई ये हॉट एक्ट्रेस इश्कबाज में करेगी एंट्री

'परफेक्ट पति' के लिए जोधपुर पहुंची जयाप्रदा

टीवी को अलविदा कहने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस