लंबे अरसे बाद हिना खान दिखी इस अवतार में
लंबे अरसे बाद हिना खान दिखी इस अवतार में
Share:

टीवी जगत में पाॅपलुर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से फेमस हुई हिना खान आए दिन चर्चा में रहती है। लेकिन अपने आगे से संस्कारी बहु का टैग हटाने के लिए हीना खान ने कई हथकंडे अपनाए है। पर यह कई बार उनपर भारी पड़ गए। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि जब भी वह कोई हाॅट फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती है तो ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है। लेकिन ऐसा कहा जाना गलत नहीं होगा कि एक लंबे अरसे बाद में हिना खान को संस्कारी बहु नहीं लेकिन संस्कारी लड़की के रूप में देखने को मिल रहा है। जी हां, ईदी  के बाद एक बार फिर से हिना खान ने इंडियन आउटफिट में खूबसूरत तस्वीरे अपलोड की है। 

इस ख़ास अंदाज़ में हिना खान ने अपनी माँ को दी जन्मदिन की बधाई

ईद के बाद में उनके फैंस द्वारा दिए गए इस आउटफिट में वह बेहद खूबसूरत लग रही है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके 3.5 मिलियन फाॅलोअर्स है। जो उन्हें पसंद करते है। अगर उन्हें ट्रोल करते है तो उनके कई फैंस उन्हें कमेंट कर उनकी तारीफ के फूल भी बांधते है। 

रियल लाइफ में अपने बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहीं हैं नागिन 3 की बेला

गौरतलब है कि हिना खान बिग बाॅस - 11 की फस्र्ट रनर अप रह चुकी है। जिसमें उनके कई सारे नखरे फैंस को देखने को मिले। और अंतः फैंस को यह स्पष्ट कर दिया कि वह सिर्फ घरेलू बहु नहीं बल्कि एक बोल्ड और हाॅट एक्ट्रेस भी है। हाल ही में हिना ने अपने जिम के कुछ फोटो भी अपलोड किए थे लेकिन उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा। और कई लोगों ने उनके जिम के आउटफिट पर भद्दे कमेंट कर लताड़ लगाई थी। 

बाॅलीवुड अपडेट... 

Naagin 3 : 'बेला' और 'विष नागिन' के बीच छिड़ी जंग

फिर यूजर्स ने लगाई हिना खान को लताड़

सामने आया 'कसौटी ज़िंदगी की- 2' की प्रेरणा का लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -