रियल लाइफ में अपने बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहीं हैं नागिन 3 की बेला
रियल लाइफ में अपने बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहीं हैं नागिन 3 की बेला
Share:

टीवी शो नागिन 3 इन दिनों टीआरपी लिस्ट में काफी आगे चल रहा है. इस शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है और यह शो इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में भी छाया हुआ है. शो में नजर आने वाली नागिन बेला उर्फ़ सुरभि ज्योति इन दिनों अपने को-स्टार्स के साथ लगातार तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं और इन तस्वीरों में वह बहुत हॉट अंदाज दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. सुरभि के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

इंटरनेट पर छाया 'बेला' का पिंक अवतार

आज ही उन्होंने ब्लैक ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत आकर्षक लग रही है. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Chin up , smile on इस तस्वीर पर उन्हें काफी अच्छे कमेंट्स भी मिले हैं. इसके पहले उन्होंने अपने शो की को-स्टार अनु के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो आकर्षक लग रहीं हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है And then the madness began @kahaniwala @heli_daruwala

नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, सपेरा बनेगा ये हैंडसम अभिनेता

आपको बता दें कि सुरभि ज्योति रियल लाइफ में kahaniwala को डेट कर रहीं हैं और अक्सर ही वह उनके साथ स्पॉट होती हैं. सुरभि ज्योति की जोड़ी को वैसे तो उनके को-स्टार पर्ल वी पूरी के साथ खूब पसंद किया जाता है लेकिन रियल लाइफ में वह अपने बेस्ट फ्रेंड kahaniwala को डेट कर रहीं हैं. सुरभि ने कुछ समय पहले एक तस्वीर बहुत ही हॉट अंदाज में भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसे लाखो लाइक्स मिले थे.

टीवी अपडेट्स

पति के साथ फिर सेक्सी लुक में नजर आई 'विष नागिन'

TRP List : 'नागिन 3' के फैंस को लगा बड़ा झटका, पहले पायदान पर पंहुचा ये पॉपुलर शो

Naagin 3 : 'बेला' और 'विष नागिन' के बीच छिड़ी जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -