इस ख़ास अंदाज़ में हिना खान ने अपनी माँ को दी जन्मदिन की बधाई
इस ख़ास अंदाज़ में हिना खान ने अपनी माँ को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये टीवी की दुनिया में अपनी एक खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. बता दें कि आज हिना खान की माँ का जन्मदिन हैं और इस ख़ास मौके पर हिना ने अपनी माँ के साथ एक प्यारी-सी तस्वीर शेयर की है जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा कि, “Happy birthday Mother."

संस्कारी लुक में हिना खान ने फैंस को दी ईद की मुबारकां

पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में हिना खान ने कहा था कि वह अपनी माँ को दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत मानती है. अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोरने वाली हिना ने खान ने ईद के मौके पर संस्कारी लुक अपनाया था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दी थी.

फिर यूजर्स ने लगाई हिना खान को लताड़

गौरतलब है कि हिना खान कई बार अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हिना खान ने जब से बिग बॉस के घर में एंट्री ली हैं वह पहले से ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है.

सामने आया 'कसौटी ज़िंदगी की- 2' की प्रेरणा का लुक

पिछले दिनों उनके गाने 'भसूड़ी' ने सोशल मीडिया पर तहलका कर दिया था. इस गाने में हिना बेहद ही कातिलाना अंदाज़ में नजर आई थीं जिन्हे फैंस ने काफी पसंद किया. खबरों की माने तो हिना खान जल्दी ही एक शॉर्ट फिल्म में दिखाई देंगी.

चटपटी खबरें.

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं सपना चौधरी

एक नई 'उड़ान' भरने जा रहे हैं रजत बरमेचा

गर्लफ्रेंड के घर रोमांस करते हुए पकड़ाए सलमान खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -