Naagin 3 : 'बेला' और 'विष नागिन' के बीच छिड़ी जंग

Naagin 3 : 'बेला' और 'विष नागिन' के बीच छिड़ी जंग

एकता कपूर का पॉपुलर शो 'नागिन 3' का खुमार दर्शकों के बीच जमकर देखने को मिल रहा हैं. अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से शो लगातार चर्चा में बना हुआ है अब आपको जल्द ही हर बार की तरह इस हफ्ते भी शो में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. शो में मिहिर की भूमिका निभा रहे पॉपुलर अभिनेता पर्ल वी पूरी ने इंस्टा पर इस हफ्ते का नया प्रोमो शेयर किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

इंटरनेट पर छाया 'बेला' का पिंक अवतार

पिछले दिनों से शो में दिखाया जा रहा है कि मिहिर मौत और ज़िंदगी से लड़ रहा है तो वही बेला उसकी ज़िंदगी बचाने के लिए भगवान शिव से प्रार्थना कर रही हैं. गौरतलब है कि विष नागिन और बेला मिहिर की जान लेने आई थीं लेकिन बेला को मिहिर से प्यार हो जाता है और वह मिहिर को मारने में कामयाब नहीं हो पाती है तो वही विष नागिन मिहिरी को मारने के लिए लगातार नई नई साजिशे रच रही है.

नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, सपेरा बनेगा ये हैंडसम अभिनेता

शो की कहानी के मुताबिक़ जब विष को मिहिर के जिंदा होने का पता चलता है तो वह काफी गुस्से में होती है इसके बाद बेला और विष के बीच जंग छिड़ जाती है. अब शो में जल्द ही दिखाया जायेगा कि बेला और विष मिहिर के लिए लड़ती नजर आएंगी.

 

नागिन ने आधी शर्ट उतारकर दिए हॉट पोज़

बता दें कि शो में विष के किरदार में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी नजर आ रही है तो बेला की भूमिका में पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति दिखाई देती हैं. शो में दिखाई जा रही कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है हालांकि इससे पहले भी शो के दो सीजन दर्शकों को लुभा चुके हैं और अब तीसरा सीजन भी काफी पॉपुलर हो रहा है.

चटपटी खबरें..