सामने आया 'कसौटी ज़िंदगी की- 2' की प्रेरणा का लुक
सामने आया 'कसौटी ज़िंदगी की- 2' की प्रेरणा का लुक
Share:

एकता कपूर के सबसे पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' का रीमेक कुछ दिनों से लगातार चर्चा में चल रहा है, पिछले दिनों ही शो का प्रोमो जारी किया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया गया. अब हाल ही में शो में प्रेरणा के किरदार के लिए चुना गया एरिका फर्नांडीस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

'कोमोलिका' बनने से पहले क्रिस्टल डिसूजा ने बदला अपना अवतार

​खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि एरिका ने अपने इस पॉपुलर शो की शूटिंग शुरू कर दी और वह इस वक्त कोलकाता में मौजूद है. इन तस्वीरों में एरिका रेड सूट पहने हुए काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं और उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. "कुछ रंग प्यार के ऐसे भी" सीरियल के जरिए लाखों-करोडों दिलों में खास जगह बना चुकी एरिका इस किरदार के लिए काफी खुश हैं.

हिना खान को लगा झटका, अब 'कोमोलिका' बनेगी ये मशहूर एक्ट्रेस

गौरतलब है कि इससे पहले प्रेरणा के किरदार में टीवी दुनिया की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी नजर आई थीं, जिन्हें इस शो के जरिये काफी सफलता हासिल हुई यही नहीं बल्कि श्वेता को आज भी प्रेरणा के नाम से जाना जाता हैं. शो में अनुराग बासु की भूमिका के लिए मशहूर अभिनेता पार्थ समाथान का नाम सामने आ रहा है.

हिना खान के लेटेस्ट लुक ने फैंस के उड़ाए होश

इसके अलावा शो की विलेन यानी कोमोलिका के किरदार के लिए टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान के नाम की चर्चा हो रही थीं लेकिन अब अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा का नाम सामने आया है हालांकि अभी तक उनके नाम की भी कोई घोषणा नहीं की गई.

चटपटी खबरें..

साउथ की मलाइका के हॉट पोल डांस के सामने रियल मलाइका भी हैं फेल

नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, सपेरा बनेगा ये हैंडसम अभिनेता

टीवी शो नहीं बल्कि एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -