TRP : डॉक्टर हाथी के निधन से शो को लगा झटका, इस बार टॉप 5 से बाहर
TRP : डॉक्टर हाथी के निधन से शो को लगा झटका, इस बार टॉप 5 से बाहर
Share:

टीवी की दुनिया में ऐसे कई शोज होते हैं जो आते ही धमाल कर जाते हैं तो कुछ शोज आते ही फ्लॉप हो जाते हैं। अब इन दिनों एकता कपूर का पॉपुलर शो 'नागिन 3' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं। यही नहीं बल्कि अपने शुरुआती दिनों से ही इस सीरियल ने टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाई हुई है। अब हाल ही में इस हफ्ते की नई रेटिंग लिस्ट जारी कर दी गई है जिसमे बड़ा फेरबदल दिखाया गया है।

खास बात यह है कि नागिन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है, दरअसल आपके पसंदीदा शो ने हर बार की तरह इस बार भी पहले पायदान पर अपनी जगह बनाई है। इस शो के पहले पायदान पर लगातार आने का एक कारण यह भी हो सकता है कि शो मेकर्स शुरुआती दिनों से ही शो में बड़े-बड़े ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं।

हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से आगे है ये टीवी एक्ट्रेस

अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से 'नागिन 3' पहले पायदान पर अपने नाम का सिक्का जमकर बैठा हुआ है वही दूसरे पायदान पर ज़ी टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' आया है। इसके बाद जी टीवी के एक और मशहूर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' ने तीसरे पर पायदान पर अपनी जगह बनाई है।

नागिन 3 की इस अभिनेत्री का हुआ ब्रेकअप!!

इसके बाद आता हैं धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित का डांस शो 'डांस दीवाने' जो चौथे पायदान पर अपनी कुंडली जमाये बैठा है और सबसे आखिरी में आता है स्टारप्लस का सबसे मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जो इस बार टॉप 5 में वापस आ गया है।

Naagin 3 : 'बेला' को छोड़ 'विष' के प्यार में डूबेगा मिहिर?

बता दें कि हर बार टॉप 5 में शामिल होने वाला मशहूर सीरियल 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' इस बार अपनी जगह नहीं बना पाया। गौरतलब है कि पिछले दिनों इस शो के और दर्शकों के पसंदीदा कलाकार डॉक्टर हाथी का निधन हो गया है।

चटपटी खबरें..

Video: प्रिंस ने प्रिंसेस की तरह मनाया मंगेतर युविका ने जन्मदिन

हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से आगे है ये टीवी एक्ट्रेस

हिना खान के लेटेस्ट लुक ने फैंस के उड़ाए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -