Naagin 3 : 'बेला' को छोड़ 'विष' के प्यार में डूबेगा मिहिर?
Naagin 3 : 'बेला' को छोड़ 'विष' के प्यार में डूबेगा मिहिर?
Share:

2 जून से शुरू हुआ 'नागिन 3' लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है, सीरियल में नजर आने वाले सभी कलाकार अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब इन दिनों शो की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल बेला ने अनजाने में मिहिर से शादी कर ली है, लेकिन अब मिहिर जल्द ही बेला से अलग होने का फैसला लेगा। यही नहीं बल्कि ये भी बताया जा रहा है कि इस बीच शो में मिहिर विष नागिन के करीब जाने लगेगा।

गौरतलब है कि बेला मिहिर को मारने आई है लेकिन वह मिहिर के प्यार में गिरफ्त हो गई और मिहिर की जान लेने में कामयाब नहीं हो पा रही है। जल्द ही शो में दिखाया जाएगा कि मिहिर बेला से परेशान होकर सुकून को ढूंढने की कोशिश करेगा। इस दौरान उसकी विष नागिन की तरफ नजदीकियां बढ़ने लगेगी वही विष नागिन भी मिहिर के प्यार में पड़ जाएगी और मिहिर को मारने में असफल रहेगी.

इस टीवी एक्टर के आगे फेल हैं बॉलीवुड स्टार्स

मतलब साफ़ है कि आने वाले एपिसोड में आपको बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला हैं। बता दें कि, शो में बेला के किरदार में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री सुरभि ज्योति हैं वही विष नागिन के किरदार में अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी नजर आ रही हैं। इसके अलावा मिहिर की भूमिका में टीवी के जाने मानें अभिनेता पर्ल वी पुरी नजर आ रहे हैं।

खबरों की मानें तो आने वाले एपिसोड में आपको बेला का बचपन भी देखने को मिलेगा। ख़ास बात यह है कि एकता कपूर का यह शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और टीआरपी मामले में भी अपनी धाक जमाये हुए बैठा है।

चटपटी खबरें.

बॉयफ्रेंड तो दूर की बात मोहित रैना मेरे दोस्त भी नहीं- मौनी रॉय

फिर से देखने को मिलेगा बिग बॉस के इस कपल का रोमांस

शाहरुख़ की दूसरी बेटी ने भी हॉट फोटोज शेयर कर गर्म किया इंटरनेट का तापमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -