क्यूटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से आगे है ये टीवी एक्ट्रेस
क्यूटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से आगे है ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

ज़ी टीवी के मशहूर सीरियल 'कुबूल है' के जरिये सुर्ख़ियों में आई मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बन हुई हैं। इस शो में सुरभि ने 'जोया' का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब सुरभि एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में 'बेला' के किरदार में नजर आ रही है।

आज के समय में सुरभि टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं और उन्हें बेला के किरदार में दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। बेला के किरदार में जान डाल देने वाली सुरभि ज्योति रियल लाइफ में बेहद ही स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं। यही नहीं बल्कि सुरभि अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में भी रहती हैं।

Naagin 3 : 'बेला' को छोड़ 'विष' के प्यार में डूबेगा मिहिर?

सुरभि भी बाकि एक्ट्रेस की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं. अब हाल ही में सुरभि ने हर बार की तरह एक बार फिर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह हर बार की तरह बेहद ही बोल्ड और हॉट दिखाई दें रही है। ख़ास बात यह है कि सुरभि की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

बॉयफ्रेंड तो दूर की बात मोहित रैना मेरे दोस्त भी नहीं- मौनी रॉय

जानकारी के लिए बता दें कि सुरभि न सिर्फ टीवी दुनिया में बल्कि वह पंजाबी फिल्मों का भी एक जाना माना नाम है। वह कई पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इन दिनों सुरभि अपने शो 'नागिन 3' को लेकर काफी चर्चा बटोर रही हैं। इस शो में सुरभि के साथ टीवी दुनिया की जानी मानी अदाकारा अनिता हंसनंदानी भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं।

चटपटी खबरें.

हिना खान के लेटेस्ट लुक ने फैंस के उड़ाए होश

'कसौटी जिंदगी 2' के फैंस के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी, सामने आई ऑनएयर डेट

बिग बॉस 12 की पहली कंटेस्टेंट बनी ये हॉट एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -