नागिन 3 की इस अभिनेत्री का हुआ ब्रेकअप!!
नागिन 3 की इस अभिनेत्री का हुआ ब्रेकअप!!
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री पवित्रा पुनिया को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' में देख रहे होंगे. इस शो में पवित्रा सौतेली माँ का किरदार निभा रहीं हैं लेकिन उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. पवित्रा रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. बहुत समय से पवित्रा और उनके बॉयफ्रेंड पारस छाबरा को साथ में एन्जॉय करते हुए देखा जा रहा था.

Naagin 3 : जल्द दिखाई जाएगी बचपन की 'बेला'

दोनों साथ में कई बार नजर आ चुके हैं और दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर एक-दूजे के साथ बिताए पलों की तस्वीरों को भी शेयर किया है. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि पवित्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर पारस के साथ वाली सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया. पवित्रा ने पारस के बारे में बात की और बताया कि वह पारस को केवल एक अच्छा दोस्त मानती हैं और उन्होंने हमेशा ही उन्हें केवल अपना अच्छा दोस्त माना है.

रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश है 'बेला'

पारस और पवित्रा कुछ समय पहले ही अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में आए थे और अब दोनों ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम से हटा दिया है. आपको बता दें कि पवित्रा एक बार पारस के जन्मदिन पर उन्हें रोमांटिक मैसेज भी भेज चुकीं हैं लेकिन अब उसे भी हटा दिया गया है. आपको बता दें कि पारस टीवी अभिनेत्री सारा खान को डेट कर चुके हैं. खबरों की माने तो पवित्र पारस के पहले बिजनेसमैन सुमित महेश्वरी को डेट कर चुकीं हैं दोनों की सगाई भी हो चुकी थी लेकिन दोनों का रिश्ता टूट गया.

टीवी अपडेट्स..

Naagin 3 : जामिनी को मारने के बाद 'बेला' की ज़िंदगी में बड़ा बदलाव

'बेला' बनने के बाद और भी हॉट हो गईं सुरभि ज्योति

इस टीवी एक्टर के आगे फेल हैं बॉलीवुड स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -