हिना खान के लेटेस्ट लुक ने फैंस के उड़ाए होश
हिना खान के लेटेस्ट लुक ने फैंस के उड़ाए होश
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान पिछले कुछ दिनों से लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रही है और वे लगातार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही है, जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ चैरिटी के लिए लंदन गई हुई है।

हिना ने जो हाल ही में तस्वीरें शेयर की है उनमे वह बला की खूबसूरत लग रही है, यही नहीं बल्कि हिना खान की इन तस्वीरों को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। ख़ास बात यह है कि लेटेस्ट तस्वीरों में हिना खान बेहद ही ग्लैमरस और बोल्ड नजर आ रही है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान आज के समय में पहले से ज्यादा बोल्ड और स्टाइलिश हो चुकी हैं।

'लंदन' की गलियों में हिना खान का जलवा

वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बॉल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में जो हिना खान ने तस्वीरें शेयर की है उनके साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है। हिना ने लिखा कि “Shop shop shop till you drop and pose pose and pose and pose and pose.”

'कसौटी जिंदगी 2' के फैंस के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी, सामने आई ऑनएयर डेट

पिछले दिनों ही हिना खान का पंजाबी सॉन्ग रिलीज हुआ जिसने सोशल मीडिया पर धमाल कर दिया. हिना खान के इस डेब्यू सॉन्ग को लोगों ने खूब पसंद किया. बता दें कि हिना खान बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद और भी पॉपुलर एक्ट्रेस बन गई है वह आये दिन चर्चा में रहती हैं.

चटपटी खबरें..

'कसौटी जिंदगी 2' के फैंस के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी, सामने आई ऑनएयर डेट

बिग बॉस 12 की पहली कंटेस्टेंट बनी ये हॉट एक्ट्रेस

Naagin 3 : 'बेला' को छोड़ 'विष' के प्यार में डूबेगा मिहिर?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -