न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

1. मोदी सरकार ने तोड़ी परंपरा, आम में मिलेगा रेल बजट

केन्द्र की मोदी सरकार ने लंबी रेल बजट को अब अलग से पेश नहीं करने का निर्णय लेते हुये बजट परंपरा को तोड़ दिया है। मोदी सरकार की कैबिनेट ने बुधवार को आम बजट में ही रेल बजट को भी मिलाने का फैसला लिया। 

2. भारत से डरा पाक, नवाज़ ने की शरीफ से बात

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री आज बुधवार को भले ही यूएन में आयोजित बैठक में हिस्सा लेने के लिये गये हो, लेकिन भारतीय सेना की चेतावनी के बाद उनके पसीने छूटे हुये है।

3. घर का भेदी लंका ढहाये, आतंकी हमले की छानबीन में जुटी एजेंसी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी अब उरी आतंकी हमले की छानबीन में जुटकर मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है। जांच एजेंसी के अधिकारियों का मानना है कि कोई घर का ही भेदी है, जिसने लंका को ढहाया है, लिहाजा अब जांच एजेंसी के अधिकारी घर के भेदिये को जल्द ही पकड़ने का दावा कर रहे है।

4. घुसने की तैयारी में आतंकी, सीमा पर चौकस निगाहें

नई दिल्ली। पाकिस्तानी आंतकी राजस्थान और गुजरात की सीमाओं से भारत के अंदर घुसने की तैयारी में बैठे हुये है। इसकी जानकारी लगने के बाद इन सीमाओं की चोकसी बढ़ा दी गई है।

5. लखनऊ में जल्द होगा मैट्रो का सपना पूरा

लखनऊः लखनऊ में अब बहुत ही जल्द मैट्रो ट्रेन का सपना साकार होने वाला है। मंगलवार को मैट्रो रेल काॅरपोरेशन के प्रधान सलाहकार ई. श्रीधरन ने नार्थ साउथ काॅरिडोर के प्राथमिक  सेक्शन रूट का निरीक्षण किया।

6. तेज रफ्तार ने छीनी दो छात्रों की ज़िन्दगी

होशंगाबादः तेज रफ्तार पिकअप ने ले ली दो छात्रों की जान। घटना के तुरन्त बाद से ही ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना बुधवार के दिन बाबई में कोठरिया गांव के पास हुई। 

7. धरमपुरी विधायक सुबह से गायब, पीए और ड्राइवर की गिरफ़्तारी से थे आहत

मांडू: धरमपुरी विधायक कालूसिंह ठाकुर बुधवार सुबह से गायब है. पुलिस सुबह से उनकी तलाश में जुटी है. लेकिन अब तक उनके बारे में किसी भी तरह की जानकारी हाथ नहीं लगी है. 

8. आतंकी ठिकाना मिला, गोला बारूद बरामद

श्रीनगर। उरी में हुये आतंकी हमले के बाद सेना ने आतंकियों के ठिकानों को तलाशना शुरू कर दिया है।  इसमें सफलता भी मिली है। जम्मू कश्मीर के त्राल सेक्टर में सेना को एक ऐसा आतंकी ठिकाना मिला है, जहां बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारूद रखे हुये थे। 

9. सीएम को समय नहीं, पायलट तो फ्री थे

जयपुर : उरी स्थित सेना के मुख्यालय में आतंकी हमले में शहीद हुये सैनिकों के प्रति हमारे राजनेता कितनी संवेदनशीलता रखते है, इसका उदाहरण राजस्थान में सामने आया है।

10. पीओके के नागरिकों का छलका दर्द, कहा बेवजह न बहाओं खून

नई दिल्ली : आतंकी हमले को लेकर पीओके के नागरिकों का भी दर्द छलका है। भारत में हुये आतंकी हमले के पीछे पीओके के नागरिकों ने सीधे सीधे पाकिस्तान का नाम तो नहीं लिया है लेकिन यहां के नागरिकों का यह जरूर कहना है कि किसी बेगुनाहों का खून बहाने का किसी को हक नहीं है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -