पीओके के नागरिकों का छलका दर्द, कहा बेवजह न बहाओं खून
पीओके के नागरिकों का छलका दर्द, कहा बेवजह न बहाओं खून
Share:

नई दिल्ली : आतंकी हमले को लेकर पीओके के नागरिकों का भी दर्द छलका है। भारत में हुये आतंकी हमले के पीछे पीओके के नागरिकों ने सीधे सीधे पाकिस्तान का नाम तो नहीं लिया है लेकिन यहां के नागरिकों का यह जरूर कहना है कि किसी बेगुनाहों का खून बहाने का किसी को हक नहीं है। नागरिकों ने यह बात उस वक्त कही, जब वे पुंछ रावलाकोट बस से पीओके लौट रहे थे।

सांस तक नहीं ले सकते पीओके नागरिक- पाकिस्तानी सेना और सरकार के अत्याचार से त्रस्त है। नागरिकों का कहना है कि हम तो पाकिस्तान की मर्जी के बगैर न मर सकते है और न ही सांस तक ले सकते है। गुलामी का जीवन जीने के लिये मजबूर पीओके नागरिकों में पाकिस्तान के खिलाफ उबाल दिखाई देता है।

नागरिकों का कहना है कि वे पाकिस्तान के गुलाम है, लेकिन अब उन्हें गुलामी से आजादी चाहिये। भारत से है उम्मीद पीओके नागरिकों को भारत से उम्मीद है कि वह उनके दुःख दर्द को दूर करने में सहायता देगा। नागरिकों ने दबे स्वर से यह कहा है कि भारत से यह उम्मीद है कि वह पाकिस्तान को सबक सिखाकर पीओके को आजाद करा देगा। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लालकिले की प्राचीर से बलूचिस्तान और पीओके का मुद्दा उठाया था।

पीओके में केंद्र सरकार देगी मुआवजा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -