भारत से डरा पाक, नवाज़ ने की शरीफ से बात
भारत से डरा पाक, नवाज़ ने की शरीफ से बात
Share:

न्यूयॉर्क : पाकिस्तानी प्रधानमंत्री आज बुधवार को भले ही यूएन में आयोजित बैठक में हिस्सा लेने के लिये गये हो, लेकिन भारतीय सेना की चेतावनी के बाद उनके पसीने छूटे हुये है। बुधवार को ही नवाज ने फोन से ही पाकिस्तानी सेना प्रमुख राहिल शरीफ से भारत और पाकिस्तान के बीच उपजे तनाव को लेकर बात की है। अभी यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि दोनों के बीच बात क्या हुई, लेकिन समझा जा रहा है कि नवाज ने शरीफ से भारतीय सेना की चेतावनी को लेकर चिंता जरूर जाहिर की है।

गौरतलब है कि सैन्य शिविर में हुये आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने यह कहा था कि स्थान और समय हम तय करेंगे। इसके साथ ही यह भी बताया गया था कि भारतीय सेना एलओसी के पास आकर आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाना चाहती है। इसी बात को लेकर नवाज शरीफ घबरा गये है। उन्होंने बुधवार को ही यूएन से पाकिस्तानी सेना के प्रमुख से बात की है।

बताया गया है कि नवाज ने सेना प्रमुख से यह पूछा है कि वे आगे की रणनीति क्या तय करने वाले है। आपको बता दें कि नवाज शरीफ आज बुधवार को यूएन में कश्मीर का मुद्दा उठाने वाले है जबकि भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी यूएन में ही आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान को घेरने की तैयारी में है।

उड़ाने रद्द, तैयार रहने को कहा

इधर जानकारी मिली है कि नवाज शरीफ ने इस्लामाबाद से सभी उड़ानों को रद्द करते हुये पाकिस्तानी वायुसेना को किसी भी स्थिति से निपटने के लिये तैयार रहने को कहा है। इस्लामाबाद से उत्तरी सूबों की ओर जाने वाली उड़ानों को रद्द करने के आदेश पाकिस्तानी सेना की ओर से जारी किये गये है।

शिवसेना ने कहा, पाकिस्तान ले लो अब बदला

उरी हमले की जांच में हुआ खुलासा, आतंकियों ने सैनिकों को किचन और स्टोररूम में बंद कर लगाई थी आग

घर का भेदी लंका ढहाये, आतंकी हमले की छानबीन में जुटी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -