टाटा स्टील के बिजनेस हेड मर्डर केस में गाजियाबाद पुलिस ने किया आरोपी दक्ष का एनकाउंटर
टाटा स्टील के बिजनेस हेड मर्डर केस में गाजियाबाद पुलिस ने किया आरोपी दक्ष का एनकाउंटर
Share:

लखनऊ: गाजियाबाद पुलिस ने टाटा स्टील प्रवेश अलमीरा के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या के मामले में मुख्य संदिग्ध अक्की, जिसे दक्ष के नाम से भी जाना जाता है, को मुठभेड़ में मार गिराया। मूल रूप से मैनपुरी के हरिसिंहपुर गांव का रहने वाला अक्की गैंगस्टर बनना चाहता था। वह छह महीने पहले गांव आया था और उसके परिवार के सदस्य मुठभेड़ के बाद उसके शव पर दावा करने के लिए गाजियाबाद पहुंचे।

3 मई को गाजियाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर 5 निवासी 42 वर्षीय विनय त्यागी की लूट के बाद हत्या कर दी गई थी। उनका शव 4 मई को गाजियाबाद के खेतान पब्लिक स्कूल के पास एक घर में मिला था। त्यागी का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने हत्या की जांच शुरू की। गाजियाबाद पुलिस और दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ शुक्रवार सुबह 5 बजे हुई. मुठभेड़ के दौरान दिल्ली के शेलमपुर निवासी अक्की को गोली लग गई और एक पुलिस इंस्पेक्टर घायल हो गए। अस्पताल में इलाज के दौरान अक्की ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान विनय त्यागी से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया.

किशनी से हाई स्कूल की पढ़ाई करने वाले अक्की अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद काम के लिए दिल्ली चले गए। वह एक साधारण पृष्ठभूमि से थे, उनके पिता सतेंद्र एक मजदूर के रूप में काम करते थे और उनका छोटा भाई अक्षय अपनी शिक्षा प्राप्त कर रहा था। हरिसिंहपुर में अक्की के आगमन से ग्रामीणों में संदेह पैदा हो गया, जिन्होंने शुरू से ही चोरी और हमलों में उसकी संलिप्तता देखी। वह अक्सर अपने दोस्तों से गैंगस्टर बनने की इच्छा जाहिर करता था। अक्की के पिता सतेंद्र को पुलिस ने उसकी मौत के बारे में सूचित किया और तब से वह अपने बेटे का शव लेने के लिए गाजियाबाद पहुंचे हैं।

'PoK का एक-एक इंच भारत का है..', झारखंड में कांग्रेस-JMM पर जमकर बरसे अमित शाह

पूर्व राजनयिक तरनजीत सिंह संधू ने अमृतसर सीट से दाखिल किया नामांकन, विदेश मंत्री जयशंकर भी रहे मौजूद

आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने चुनावी मौसम के बीच कैश ट्रांसफर पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -