एक नज़र 10 बड़ी खबर पर
एक नज़र 10 बड़ी खबर पर
Share:

कैशलेस इंडिया की ओर सरकार का बड़ा एलान, कैश में नहीं मिलेगी सैलरी

नई दिल्ली : सरकार तेज़ी से अर्थव्यवस्था को कैशलेस ट्रांजिक्शन की ओर गति देने में लगी है. ऐसे में सरकार ने आज बड़ा एलान किया है. सरकार के अनुसार अब सरकार ने कॅश में सैलरी मिलने पर रोक लगा दी है.

RBI ने वापस लिया फैसला, 5000 से ज़्यादा जमा करने पर नहीं होगी पूछताछ

नई दिल्ली : अब 5000 रूपए के नोट में राशि कई बार जमा करने पर भी बैंक में पूछताछ नहीं होगी। मिली जानकारी के अनुसार अब केवायसी धारकों को इस पूछताछ में छूट मिलेगी।

गुजरात में राहुल ने PM मोदी पर लगाए बड़े आरोप

मेहसाणा। गुजरात के मेहसाणा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उपस्थितों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की आलोचना की।

उद्धव ठाकरे को मिलेगी पीएम मोदी के बगल में सीट

मुंबई: शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे अगर किस जिद पर अड़ जाते है तो, वे उसे मनवा कर ही रहते है. ऐसा ही हाल में एक मामला सामने आया है.

CBI गिरफ्त में आया रेड्डी

नई दिल्ली: बुधवार को सीबीआई ने कारोबारी शेखर रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया है। बीते दिनों रेड्डी के पास से करीब 106 करोड़ की नकदी और 127 किलो से अधिक सोने की बरामदगी हुई थी।

तमिलनाडु के सबसे बड़े अफसर पर कार्रवाई, मिला 100 किलो सोना

चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्य सचिव राममोहन राव पर आज आयकर विभाग ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान बड़े पैमाने पर सोना मिला है। राममोहन राव राज्य के सबसे बड़े अधिकारी हैं और उनके यहां इस तरह से सोने का मिलना एक बड़ा सवाल बना हुआ है।

भारत ने किया पाकिस्तान में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी सम्मेलन का बहिष्कार

इस्लामाबाद। भारत ने आतंकवाद का समर्थन करने वाले पाकिस्तान का विरोध किया है। दरअसल पाकिस्तान द्वारा किए जाने वाले सीज़फायर उल्लंघ्न, भारत विरोधी आतंकवाद को बढ़ावा देने और अन्य मामलों के चलते पाकिस्तान का विरोध किया गया है।

मैक्सिको के पटाखा बाजार धमाके में 26 मरे, 70 घायल

मैक्सिको सिटी : मैक्सिको सिटी के उप नगरीय इलाके तुल्तेपेक के पटाखा बाजार में जोरदार धमाका हुआ. धमाका इतना जबरदस्त था कि मैक्सिको की राजधानी के ऊपर धुएं का गुबार छा गया.

कांग्रेस नेताओं ने की PM से चर्चा, नेता हुए नाराज़

नईदिल्ली। संसद में विरोध करने वाले कांग्रेसी सांसदों द्वारा शीतकाली सत्र में लगभग हर दिन नोटबंदी के निर्णय को लेकर केंद्र सरकार का विरोध किया गया।

सिद्धू ने की राहुल गांधी से चर्चा

नई दिल्ली। पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा सरगर्मी तेज़ हो गई है। विभिन्न दल एक दूसरे के साथ गठबंधन करने और न करने की रणनीति पर कार्य कर रहे हैं ऐसे में विभिन्न दलों के नेताओं के बीच चर्चा हो रही है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -