तमिलनाडु के सबसे बड़े अफसर पर कार्रवाई, मिला 100 किलो सोना
तमिलनाडु के सबसे बड़े अफसर पर कार्रवाई, मिला 100 किलो सोना
Share:

चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्य सचिव राममोहन राव पर आज आयकर विभाग ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान बड़े पैमाने पर सोना मिला है। राममोहन राव राज्य के सबसे बड़े अधिकारी हैं और उनके यहां इस तरह से सोने का मिलना एक बड़ा सवाल बना हुआ है। कार्रवाई के दौरान उनके यहां से करीब 100 करोड़ रूपए और लगभग 100 किलो सोना बरामद हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार आयकर विभाग का अमला आज चेन्नई के अन्ना नगर में पहुंचा इस दौरान अमले ने उनकी आय से जुड़े दस्तावेजों की जांच की।

दरअसल उनके खिलाफ यह कार्रवाई शेखर रेड्डी और कई संपत्तियों की खरीद फरोख्त के सबूत सामने आने के बाद की है। दरअसल इस मामले में जो दस्तावेज अधिकारियों को मिले हैं। मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद राव ने शशिकला के लिए पार्टी और सरकार में वर्चस्व की लड़ाई में उनका साथ दिया था।

गौरतलब है कि राव की मु ख्य सचिव पद पर नियुक्ति इस वर्ष जून माह में ही हुई थी। गौरतलब है कि नोटबंदी के बाद आयकर विभाग द्वारा बड़े पैमाने पर करोड़ों के आसामियों पर कार्रवाई की गई है और इन लोगों से करीब 142 करोड़ रूपए की संपत्ति जब्त की गई है। गौरतलब है कि इस मामले में 170 करोड़ रूपए बरामद हुए हैं।

कैशलेस इंडिया की ओर सरकार का बड़ा एलान, कैश में नहीं मिलेगी सैलरी

अब एंप्लाॅईज़ को कैश में नहीं दी जा सकेगी सैलरी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -