दिल्ली-NCR में तेज हवाएं चलने और हल्की बारिश के आसार
दिल्ली-NCR में तेज हवाएं चलने और हल्की बारिश के आसार
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में चिलचिलाती गर्मी पड़ रही है और दिन में तेज धूप के कारण अधिकतम तापमान बढ़ रहा है। मौसम विभाग ने 29 अप्रैल से 1 मई तक दिल्ली में तेज हवाओं का अलर्ट जारी किया है। इस दौरान बादलों की आवाजाही के साथ हल्की बारिश की भी संभावना है।

आईएमडी के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर में पूरे हफ्ते हल्के बादल, बूंदाबांदी, तेज हवाएं और गर्मी का मिश्रण देखने को मिलेगा। दिल्ली में अधिकतम तापमान 38 से 40 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है, जबकि न्यूनतम तापमान 22 से 25 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। आज, दिल्ली में दिन के दौरान आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और तेज़ सतही हवाएँ चलेंगी। रात में बूंदाबांदी की संभावना है और अगले दो दिनों तक तेज हवाओं का अलर्ट जारी किया गया है। साथ ही 4 और 5 मई को फिर से तेज हवाएं चलने और हल्की बारिश की संभावना है।

नोएडा में, आईएमडी ने 29 अप्रैल को तेज हवाओं के साथ गरज के साथ हल्की बारिश की भविष्यवाणी की है। अगले दो दिनों तक तेज हवाएं चलती रहेंगी। पूरे सप्ताह नोएडा में अधिकतम तापमान 35 से 39 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है, जबकि न्यूनतम तापमान 20 से 23 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। इसी तरह गाजियाबाद में भी 29 अप्रैल को गरज और तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश हो सकती है। पूरे सप्ताह गाजियाबाद में अधिकतम तापमान 35 से 39 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 20 से 23 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में आसमान साफ ​​रहने की उम्मीद है और बारिश की कोई संभावना नहीं है। आईएमडी के मुताबिक, पूरे हफ्ते गुरुग्राम में अधिकतम तापमान 38 से 40 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है, जबकि न्यूनतम तापमान 23 से 25 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।

लोकसभा चुनाव के दौरान यूपी में 330 करोड़ रुपये की सामग्री जब्त

शिक्षक भर्ती घोटाले में ममता सरकार को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने CBI जांच पर लगाई रोक !

दक्षिणी केन्या में बांध टूटने से 35 लोगों की मौत, कई अब भी लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -