उद्धव ठाकरे को मिलेगी पीएम मोदी के बगल में सीट
उद्धव ठाकरे को मिलेगी पीएम मोदी के बगल में सीट
Share:

मुंबई: शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे अगर किस जिद पर अड़ जाते है तो, वे उसे मनवा कर ही रहते है. ऐसा ही हाल में एक मामला सामने आया है. जिसमे महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े और लोक निर्माण मंत्री चंद्रकांत पाटिल  ने बुधवार को दोपहर में उद्धव ठाकरे के घर जाकर उन्हें शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में शरीक होने का आधिकारिक निमंत्रण दिया. किन्तु उद्धव ठाकरे की यह जिद थी की उन्हें पीएम मोदी के बगल वाली सीट दी जाये. 

उद्धव ठाकरे की इस मांग को आवाज दिलाने के लिए शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के जरिए महाराष्ट्र विधानमंडल में भी रखा गया था. वही हाल में मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने खुद फोन पर उद्धव ठाकरे को प्रधानमंत्री दौरे में शामिल होने का निमंत्रण दिया. किन्तु उन्होंने सरकार से अपना रुख स्पष्ट नही किया जिसके बाद, शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े और लोक निर्माण मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने उन्हें घर जाकर आमंत्रण दिया.

इससे पहले मंगलवार को मीडिया से बातचीत में ठाकरे ने यहां तक ऐलान किया था कि प्रधानमंत्री के दौरे के बजाए उन्हें शहापुर के किसानों का आंदोलन जरूरी लगता है. किन्तु अब उद्धव ठाकरे शनिवार को प्रधानमंत्री के दौरे में शामिल हो सकते है.

इस बारे में चंद्रकांत पाटिल ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा है कि  शनिवार को मुंबई में शिवाजी मेमोरियल और कई इंफ्रा प्रोजेक्टों के भूमिपूजन कार्यक्रम में शरीक होने के लिए शिवसेना पार्टी प्रमुख ने इस निमंत्रण को स्वीकार किया है.

उद्धव को खटकी रूस-पाकिस्तान की दोस्ती

नोटबंदी में मोदी का साथ देगी अब शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -