प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं कांग्रेस विधायक के खिलाफ FIR दर्ज !
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं कांग्रेस विधायक के खिलाफ FIR दर्ज !
Share:

दिलीप सिंह की रिपोर्ट

झाबुआ। मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं झाबुआ विधायक डॉ. विक्रांत भूरिया के खिलाफ आलिराजपुर जिले के जोबट पुलिस थाने में पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्राप्त जानकारी अनुसार जोबट के समीप एक गांव में एक आदिवासी नाबालिग युवति के साथ दो युवकों के गैंग रेप करने के मामले को लेकर जीतू पटवारी 28 अप्रेल को डॉ. विक्रांत भूरिया और कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं को लेकर पीड़िता के घर पहूंचे थे और उनसे मुलाकात कर उनके फोटो और घर के फोटो भी उन्होने वायरल किये थे तथा जोबट में प्रेस वार्ता भी की थी। 

इसी मामले में जोबट पुलिस को शिकायत मिली थी कि पीड़ित परिवार के इस प्रकार के मामले में कांग्रेस नेताओं ने फोटो वायरल कर पीड़ित परिवार की पहचान उजागर की है, जिस पर से जोबट थाने में जीतू पटवारी और डॉ. विक्रांत भूरिया के खिलाफ धारा 228 ए, पास्को एक्ट और 74 जेजे एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया है।

ज्ञातव्य है कि एक विवाह में शामिल होने के लिये युवति गांव आई थी और वहीं एक खेत में उसके साथ जबरस्ती रेप किया गया था घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मामले में दो युवकों को गिरप्तार भी कर लिया था। जिसके बाद जीतू पटवारी व डॉ. विक्रांत भूरिया कल जोबट पीड़िता के परिवार से मिलने पहूंचे थे।

मध्य प्रदेश के इन जिलों में भारी बारिश का अनुमान, जानिए आपके जिले में कैसा रहेगा मौसम ?

'देश का आर्थिक सर्वे कराएंगे, अग्निवीर योजना ख़त्म करेंगे...', राहुल गांधी ने गुजरात में दोहराए अपने चुनावी वादे

दिल्ली-NCR में तेज हवाएं चलने और हल्की बारिश के आसार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -