एक नज़र 10 बड़ी खबर पर
एक नज़र 10 बड़ी खबर पर
Share:

छोटे कारोबारियों को 2 करोड़ रूपए के टर्नओवर पर मिलेगी छूट

नईदिल्ली। केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली ने आज एक महत्वपूर्ण बात कही है जिसमें उन्होंने कहा है कि छोटे कारोबारियों को 2 करोड़ रूपए के टर्नओवर पर छूट मिलेगी।

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव : BJP को मिली बड़ी सफलता

चंडीगढ़। चंडीगढ़ में म्युनिसिपल काॅर्पोरेशन के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल चंडीगढ़ नगर निगम के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने 20 वार्डों पर जीत दर्ज की है।

राजनाथ ने कहा बीजेपी करेगी विकास व सुशासन की घर वापसी

हरदोई: भाजपा के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज हरदोई के आईटीआई मैदान में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में विकास तथा सुशासन की घर वापसी कराएगी.

किर्गिस्तान के राष्ट्रपति अल्माजबेक ने की प्रधानमंत्री मोदी से भेंट

नई दिल्ली। किर्गिस्तान के राष्ट्रपति अल्माजबेक अत्मबायेव इन दिनों भारत की यात्रा पर हैं। उनकी यह यात्रा 21 दिसंबर तक चलेगी। राष्ट्रपति अल्माजबेक ने भारत पहुंचने के बाद आज हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की।

सिंचाई विभाग अधिकारी के पास निकले 17 लाख के नए नोट समेत 2.67 करोड़

मेरठ: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि कालेधन को लेकर की गयी कारवाही में मेरठ में सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता के घर से 17 लाख के नए नोट समेत 2.67 करोड़ रुपए बरामद किए गए है.

आचार सहिंता के पहले अखिलेश के ताबड़तोड़ उद्घाटन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में चुनाव को देखते हुए जल्दी ही आचार सहिंता लागु होने वाली है. जिसके चलते मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को ताबड़तोड़ उद्घाटन और शिलान्यास कर दिए.

भारतीय समुद्री क्षेत्र में दाखिल हुई 5 पाकिस्तानी बोट्स

अहमदाबाद। भारतीय कोस्ट गार्ड द्वारा गुजरात में पाकिस्तान की ओर से आ रही 5 नौकाओं को पकड़ा गया है। जब इन नौकाओं की जांच की गई तो उनमें 26 पाकिस्तानी सवार मिले।

अंडर-18 एशिया कप हॉकी: भारतीय महिला टीम ने 3-1 से मलेशिया को हराया

नई दिल्ली: भारत चौथे महिला अंडर -18 एशिया हॉकी कप पर अपनी जीत का सिलसिला कायम रखी हुई है. भारत का अंतिम मैच मेलशिया से हुआ जिसमे भारत, मलेशिया को 3-1 से करारी मात देकर पूल ए के शीर्ष पर पहुच गई है.

भारतीय टीम ने 84 साल में पहली बार इंग्लैंड से वसूला दोगुना लगान

हाल में भारतीय क्रिकेट टीम में इतिहास रचते हुए टेस्ट सीरीज में जहा 4-0 से इंग्लैंड को परास्त कर दिया है. वही भारत के 84 वर्ष के टेस्ट क्रिकेट इतिहास में पहला मौका है जब उसने इंग्लैंड को किसी सीरीज में 4-0 से पराजित किया.

करीना ने दिया बेटे को जन्म

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. खबरों की माने तो करीना कपूर खान ने आज सुबह 10 बजे बेबी बॉय को जन्म दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -